IPL 2023: रोहित शर्मा ने हर्षा भोगले के सवाल का दिया ऐसा जवाब, सुनकर उड़ गए कमेंटेटर के होश, Video

Rohit Sharma Harsha Bhogle: अपने जन्मदिन पर रोहित शर्मा को राजस्थान के खिलाफ मैच में जीत मिली, टिम डेविड (Tim David) ने आखिरी ओवर में 3 छक्के लगाकर मुंबई को शानदार जीत दिला दी. डेविड ने रोहित को उनके 36वें बर्थडे पर जीत का गिफ्ट दिया

IPL 2023: रोहित शर्मा ने हर्षा भोगले के सवाल का दिया ऐसा जवाब, सुनकर उड़ गए कमेंटेटर के होश, Video

रोहित शर्मा ने कमेंटेटर हर्षा भोगले के ऐसे उडाए होश

Rohit Sharma Harsha Bhogle: अपने जन्मदिन पर रोहित शर्मा को राजस्थान के खिलाफ मैच में जीत मिली, टिम डेविड (Tim David) ने आखिरी ओवर में 3 छक्के लगाकर मुंबई को शानदार जीत दिला दी. डेविड ने रोहित को उनके 36वें बर्थडे पर जीत का गिफ्ट दिया. अपने जन्मदिन पर रोहित (Rohit Sharma) बल्लेबाजी से कोई कमाल नहीं कर पाए थे और केवल 2 रन बनाकर आउट हुए थे. लेकिन आखिर में मुंबई को जीत मिली. मुंबई को मिली जीत के बाद रोहित शर्मा ने कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) के भरपूर मजे भी लिए.  दरअसल, मैच को जीतने के बाद जब रोहित कमेंटेटर हर्षा के साथ इंटरव्यू कर रहे थे तो कमेंटेटर ने उनके बर्थडे से संबंधित सवाल किए जिसपर हिट मैन ने मजाक किया. 

पंजाब से आखिरी गेंद पर मिली हार के बाद निराश हैं धोनी, बताया कहां हुई गलती

हुआ ये कि हर्षा ने रोहित से कहा- 36वें बर्थडे पर आपको जीत मिली..
रोहित ने इसका जवाब दिया और कहा- यह 35वां है, 36वां बर्थडे नहीं है
इसपर हर्षा चौंक गए और बोले- ओह ! उन्होंने मुझे गलत आंकड़े दिए..
तब जाकर रोहित ने हंसते हुए कहा- नहीं, यह 36वां ही है..मैं मजाक कर रहा था..

रोहित और हर्षा के बीच हुई बातचीत ने फैन्स का दिल जीत लिया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  मैच की बात करें तो टिम डेविड के 14 गेंद में 45 रन की मदद से मुंबई इंडियंस ने यशस्वी जायसवाल के शतक को बेनूर करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में रविवार को राजस्थान रॉयल्स पर छह विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की.


जायसवाल के पहले शतक की बदौलत राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 212 रन बनाये. जायसवाल ने 62 गेंद में 16 चौकों और आठ छक्कों की मदद से 124 रन की पारी खेली. जवाब में मुंबई ने तीन गेंद बाकी रहते चार विकेट खोकर 214 रन बनाये. (भाषा के साथ)

--- ये भी पढ़ें ---

* सांसे थमा देने वाले मैच में जडेजा की गेंद पर धोनी ने ललचा कर बैटर को किया स्टंप, Video
* सरफराज खान ने क्रीज पर लेटकर लगाया अजब-गजब शॉट, देखकर फैन्स के बीच मचा बवाल, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com