'एक तेरा एक मेरा..', अश्विन-जडेजा ने मिलकर बांटे 47 विकेट, अक्षय कुमार की फिल्म का डायलॉग बोलकर ऐसे मनाया जश्न, Video

Ashwin-Jadeja Viral Video: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia Test) के बीच चौथा टेस्ट मैच ड्रा रहा. भारत ने सीरीज 2-1 से अपने नाम की. इस पूरे सीरीज में अश्विन और जडेजा अपनी फिरकी से छाए रहे और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. S Test Series Ek Tera Ek Mera

'एक तेरा एक मेरा..', अश्विन-जडेजा ने मिलकर बांटे 47 विकेट, अक्षय कुमार की फिल्म का डायलॉग बोलकर ऐसे मनाया जश्न, Video

जडेजा-अश्विन ने लूटी महफिल

Ashwin-Jadeja Viral Video: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia Test) के बीच चौथा टेस्ट मैच ड्रा रहा. भारत ने सीरीज 2-1 से अपने नाम की. इस पूरे सीरीज में अश्विन और जडेजा अपनी फिरकी से छाए रहे और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. चौथे टेस्ट मैच में अश्विन ने 7 विकेट लिए. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में अश्विन ने 25 विकेट लिए तो वहीं जडेजा के नाम कुल 22 विकेट दर्ज रहे. दोनों गेंदबाज सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में पहले और दूसरे नंबर पर रहे. 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में दोनों ने मिलकर 47 विकेट आपस में बांटे, जिसका जश्न दोनों ने एक वीडियो शेयर करके मनाया है. 

दरअसल, अश्विन ने इंस्टाग्राम पर एक मजाकिया वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों बॉलीवुड स्टार अक्षर कुमार की फिल्म रावडी राठौर का एक डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं. जिसमें जडेजा और अश्विन एक दूसरे साथ एक तेरा और एक मेरा डायलॉग बोलकर ऑस्ट्रेलियाई विकेट को आपस में बांट रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है.  वहीं,  SS Rajamauli की फिल्म ''RRR'' ने Oscar 2023 में धमाल मचाया और  मूवी का सुपरहिट गाना 'Naatu-Naatu' को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. इस गाने पर अश्विन और जडेजा थिरकते हुए भी नजर आए हैं. वीडियो को देखकर फैन्स गदगद हैं. 

बता दें टेस्ट सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम किया. टेस्ट सीरीज को जीतने के अलावा भारतीय टीम अब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी पहुंच गई है. द ओवल में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम फाइनल में 7 जून को एक दूसरे के खिलाफ मुकाबले करेगी. भारतीय टीम लगातार दूसरी बार WTC फाइनल में पहुंची है. न्यूजीलैंड के खिलाफ  हुए पहले फाइनल में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. 


--- ये भी पढ़ें ---

* न्यूजीलैंड ने आखिरी गेंद पर श्रीलंका को हराया, सांस रोक देने वाले मैच के बाद भारत WTC फाइनल में
* 'EPIC !! आखिरी गेंद पर कमेंट्री करते हुए कमेंटेटरों का हुआ बुरा हाल, होश उड़ से गए, देखें Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com