ऐतिहासिक जीत की खुशी मनाते नहीं थक रहे जिम्बाब्वे खिलाड़ी, टीम बस में हैरत भरे अंदाज में जश्न मनाकर लूट रहे महफिल- Video

जिम्बाब्वे (zimbabwe Cricket) ने ऑस्ट्रेलिया (Asuatralia) को तीसरे वनडे (ZIM vs AUS 3rd ODI) में हराकर इतिहास रच दिया. पहली बार ऑस्ट्रेलियाई धरती पर जिम्बाब्वे को जीत मिली. तीसरे वनडे में जिम्बाब्वे ने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हरा दिया.

ऐतिहासिक जीत की खुशी मनाते नहीं थक रहे जिम्बाब्वे खिलाड़ी, टीम बस में हैरत भरे अंदाज में जश्न मनाकर लूट रहे महफिल- Video

जिम्बाब्वे खिलाड़ियों के अजीब सेलिब्रेशन ने जीता दिल

Bus celebration video viral: जिम्बाब्वे (zimbabwe Cricket) ने ऑस्ट्रेलिया (Asuatralia) को तीसरे वनडे (ZIM vs AUS 3rd ODI) में हराकर इतिहास रच दिया. पहली बार ऑस्ट्रेलियाई धरती पर जिम्बाब्वे को जीत मिली. तीसरे वनडे में जिम्बाब्वे ने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हरा दिया. पहली बार ऑस्ट्रेलिया की धरती पर जिम्बाब्वे को इंटरनेशनल मैच में जीत मिली है. यह जीत यकीनन जिम्बाब्वे क्रिकेट के लिए ऐतिहासिक है. बता दें कि जीत के बाद जिम्बाब्वे टीम के खिलाड़ियों ने इसका जश्न जोर-शोर से मनाया. मैच में जहां पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 31 ओवर में 141 रन बनाए जिसके बाद जिम्बाब्वे ने 7 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. 

मैच में ऑस्ट्रेलिया की ओर से वॉर्नर ने सबसे ज्यादा 94 रन की पारी खेली तो वहीं मैक्सवेल ने 19 रन बनाए. जिम्बाब्वे की ओर से रयान बर्ल ने 5 विकेट लिए तो वहीं बल्लेबाजी में रेजिस चकाब्वा ने नाबाद 37 रन की पारी खेली. 66 गेंद शेष रहते जिम्बाब्वे ने यह मैच जीत लिया.  

श्रीलंकाई बैटर ने राशिद की गेंद पर चौका लगाने के बाद दिखाई अकड़, फिर स्पिनर ने जाल में फंसाकर लिया बदला- Video


बता दें कि मैच के बाद जिम्बाब्वे क्रिकेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सभी खिलाड़ी टीम बस में हैं और ऐतिहासिक जीत का जश्न मना रहे हैं. फैन्स भी इस वीडियो को देखकर खुद को झूमने से रोक नहीं पाएंगे. दरअसल खिलाड़ी टीम बस में जीत की खुशी में उछल रहे हैं. ऐसा जश्न देखकर आपके भी पांव थिरकने लगेंगे.

वैसे, जीत के बाद भी जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम यह सीरीज 2-1 से हार गई है. ऑस्ट्रेलियाई टीम यह सीरीज जीतने में सफल रही है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले 2 वनडे मैचों में जीत हासिल की थी. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com