शमी की गेंद को उड़ाने के चक्कर में बेयरस्टो हुए आउट, कोहली ने लपक लिया कैच, फिर दिया' फ्लाइंग किस'- Video

England vs India, 5th Test: तीसरे दिन के खेल खत्म होने पर भारत ने अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट पर 125 रन बना लिए हैं. क्रीज पर पुजारा 50 और पंत 30 रन बनाकर नाबाद रहे थे.

शमी की गेंद को उड़ाने के चक्कर में बेयरस्टो हुए आउट, कोहली ने लपक लिया कैच, फिर दिया' फ्लाइंग किस'- Video

बेयरस्टो का कैच लेकर कोहली ने किया फ्लाइंग किस

खास बातें

  • बेयरस्टो के आउट करने के बाद कोहली के जश्न ने लूटी महफिल
  • कोहली ने कैच लेने का बाद दिया फ्लाइंग किस
  • कोहली और बेयरस्टो के बीच हुई थी लाइव मैच में बहस

England vs India, 5th Test: तीसरे दिन के खेल खत्म होने पर भारत ने अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट पर 125 रन बना लिए हैं. क्रीज पर पुजारा 50 और पंत 30 रन बनाकर नाबाद रहे थे. भारत को अब तक 257 रनों की बढ़त हासिल हो चुकी है. बता दें कि इंग्लैंड की पहली पारी 284 रन पर आउट हुई. इंग्लैंड की ओर से एक बार फिर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने कमाल किया और 106 रन बनाने में सफल रहे. बेयरस्टो का यह  लगातार तीसरा शतक है. तो वहीं इस साल इंग्लिश बल्लेबाज ने कमाल की बल्लेबाजी टेस्ट में की है और 5 शतक जमा चुके हैं.  बता दें कि टेस्ट मैच के दूसरे दिन जब बेयरस्टो बल्लेबाजी कर रहे थे तो कोहली (Jonny Bairstow vs Virat Kohli) के साथ उनका पंगा भी हो गया था. दोनों एक दूसरे से बहस करते दिखे थे. यही नहीं कोहली के व्यवहार की सहवाग ने निंदा भी की थी.

* "शमी की गेंद को उड़ाने के चक्कर में बेयरस्टो हुए आउट, कोहली ने लपक लिया कैच, फिर दिया फ्लाइंग किस देकर मनाया जश्न- Video
* 'ENG vs IND 5th Test: कोहली को मिली दुर्भाग्य की "डबल डोज", चोपड़ा ने पूछा सवाल, तो फैंस ने दिए ऐसे जवाब, video
* विश्व कप से पहले हर्षल पटेल ने सेलेक्टरों को दिया बड़ा संदेश, बल्ले से मचायी धूम

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


लेकिन बाद में बेयरस्टो का कैच भी कोहली ने ही लपका. मोहम्मद शमी की शानदार गेंद को उड़ाने के चक्कर में बेयरस्टो स्लिप में कोहली के द्वारा लपके गए थे. जब कोहली ने बेयरस्टो का कैच लिया तो इसका जश्न फ्लाइंग किस करके मनाया. सोशल मीडिया पर कोहली के इस जेस्चर की भी चर्चा हो रही है. बता दें कि जब बेयरस्टो ने शतक जमाया तो विराट ने स्पोर्ट्समैनशिप का परिचय देते हुए ताली बजाकर इंग्लैंड बल्लेबाज की बल्लेबाजे के शतक का स्वागत किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन एक बार फिर कोहली ने आखिर में बेयरस्टो का कैच लेकर इंग्लिश बल्लेबाज की शतकीय पारी का अंत किया. इंग्लैंड की पारी के दौरान भारत की ओर से मोहम्मद सिराज सबसे सफल रहे और 4 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया. इसके अलावा शमी को 2 और कप्तान बुमराह को 3 विकेट मिले. शार्दुल ठाकुर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स का विकेट लेने में सफल रहे हैं.