IPL खिताब जीतने का सपना टूटा लेकिन कोहली के 'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट' ने फैन्स का दिल जीत लिया- Video

आईपीएल 2022 (IPL 2022 Qualifier 2) के क्वालीफायर 2 में बेंगलोर को राजस्थान (RR vs RCB Qualifier 2 )से 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी. एक बार फिर मैच में बेंगलोर के बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए

IPL खिताब जीतने का सपना टूटा लेकिन कोहली के 'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट' ने फैन्स का दिल जीत लिया- Video

कोहली ने जीता दिल

खास बातें

  • क्वालीफायर 2 में बेंगलोर को राजस्थान ने हराया
  • क्वालीफायर 2 में बेंगलोर के बल्लेबाज फ्लॉप
  • फाइनल में राजस्थान का मुकाबला गुजरात से

आईपीएल 2022 (IPL 2022 Qualifier 2) के क्वालीफायर 2 में बेंगलोर को राजस्थान (RR vs RCB Qualifier 2 )से 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी. एक बार फिर मैच में बेंगलोर के बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए और मैच में हार का सामना करना पड़ा. यानि एक बार फिर आरसीबी (RCB) का आईपीएल खिताब जीतने का सपना टूट गया. बता दें कि मैच में विराट कोहली केवल 7 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी में उन्होंने एक छक्का भी लगाया लेकिन अपनी पारी को अपने नाम की तरह बड़ा नहीं कर पाए. 

RR vs RCB, Qualifier 2: नाकामी के बीच विराट ने हासिल की ये दो चीजें, हालांकि एक अनचाही बात

भले ही कोहली क्वालीफायर में भी फ्लॉप रहे लेकिन उनके द्वारा किए गए एक व्यवहार ने फैन्स का दिल जरूर जीत लिया. विराट के जेस्चर ने साबित कर दिया कि भले ही वो मैदान पर आक्रमक रवैये के चलते कभी-कभी क्रिकेट पंडितों के निशाने में आ जाते हैं लेकिन उनके अंदर भी 'जेंटलमैन क्रिकेट' को लेकर खूब सारा सम्मान मौजूद है. इसकी झलक राजस्थान के खिलाफ मैच के दौरान देखने को मिली थी. 


RCB फैंस का 'सपना' एक बार फिर हुआ चकनाचूर, जानिए RR के खिलाफ हार के 5 बड़े कारण

दरअसल हुआ ये था कि जब कोहली क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो पारी की दूसरी ही गेंद पर फ्लिक शॉट खेलकर सिंगल लेने के लिए भागे, वहीं, शार्ट फाइन लेग पर जोस बटलर ने डाइव मारकर गेंद को पकड़ा और नॉन स्ट्राइक एंड की ओर थ्रो फेंक दिया. इसी दौरान बटलर द्वारा फेंकी गई थ्रो कोहली के शरीर से लगकर बैकअप फील्डर को छकाते हुए बाउंडी की ओर चली गई. ऐसे में आरसीबी बल्लेबाज के पास भागकर दूसरा रन लेने का मौका था लेकिन यहां पर कोहली ने 'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट' का नजारा दिखाते हुए रन नहीं लेने का फैसला किया. 

RR vs RCB, Qualifier 2: इस बार "आसान गलती" के लिए निशाने पर आए रियान पराग, फैंस सुना रहे खरी-खोटी

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यही नहीं कोहली ने सिर झुकाकर यह बताने की कोशिश करी कि गेंद उनके शरीर से लगकर गई है, हम दूसरा रन नहीं भागेंगे. कोहली के इस व्यवहार ने फैन्स का दिल जीत लिया. आरसीबी के ट्विटर पर ट्वीट किया गया औऱ लिखा गया, याद दिला दें कि किंग भी 'जेंटलमैन हैं.'