Watch: तीसरे वनडे मैच में उमरान मलिक ने 'चौंकाया', इतनी तेज रफ्तार से गेंद फेंककर बैटर को किया आउट

IND vs NZ 3rd ODI Umran Malik: भारत ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी की और 47.3 ओवर में 219 रन ही बना सकी थी. भारत की ओर से वॉशिंगटन सुंदर ने 51 रन और श्रेयस अय्यर ने 49 रन बनाए. इसके अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज जमकर नहीं खेल पाया.

Watch: तीसरे वनडे मैच में उमरान मलिक ने 'चौंकाया', इतनी तेज रफ्तार से गेंद फेंककर बैटर को किया आउट

Umran Malik ने चौंकाया

IND vs NZ 3rd ODI Umran Malik: भारत ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी की और 47.3 ओवर में 219 रन ही बना सकी थी. भारत की ओर से वॉशिंगटन सुंदर ने 51 रन और श्रेयस अय्यर ने 49 रन बनाए. इसके अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज जमकर नहीं खेल पाया. दूसरी ओर न्यूजीलैंड के ओपनरों ने कमाल की बल्लेबाजी की और पहले विकेट के लिए कुल 97 रन की साझेदारी की. फिन एलेन (Umran Malik to Finn Allen) और डेवॉन कॉनवे ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 97 रन 16.3 ओवर में ही बटोर लिए थे. लेकिन इसके तुरंत बाद उमरान मलिक ने फिन एलेन को अपनी शॉर्ट गेंद पर चकमा देकर आउट किया. जिस गेंद पर एलेन को उमरान ने आउट किया उसकी गति 141.5 kmph की रफ्तार वाली थी. एलेन का कैच सूर्यकुमार यादव ने लपका था. 

दरअसल, उमरान तेज गेंद फेंकने में माहिर हैं लेकिन उन्होंने इस बार केवल 141.5 kmph की रफ्तार के साथ गेंद फेंककर बैटर को आउट कर दिया. यहां पर एलेन को लगा कि उनकी गेंद तेज गति से फेंकी गई होगी, लेकिन कीवी ओपनर गेंद की गति से चकमा खा गए और शॉर्ट गेंद पर कवर के ऊपर से खेलने के चक्कर में टाइमिंग मिस कर बैठे और सूर्यकुमार यादव ने एक शानदार कैच लेकर एलेन की पारी का अंत कर दिया. 

हालांकि उमरान की यह गेंद कोई खतरनाक नहीं थी लेकिन एलेन का विकेट गिरना भारत के लिए अच्छी बात रही. वैसे, न्यूजीलैंड की पारी के 18वें ओवर में बारिश आ गई और मैच को रोकना पड़ा. 


उमरान मलिक को वनडे में मिला डेब्यू का मौका
न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में उमरान मलिक को वनडे में डेब्यू का मौका मिला था. अपने करियर के पहले वनडे मैच में उमरान ने 2 विकेट लिए थे. वैसे, दूसरा वनडे मैच भी बारिश की वजह से रद्द हो गया था. पहले वनडे मैच को कीवी टीम जीतने में सफल रही थी.

ये भी पढ़े- 

6 6 6 6 6 6 6, ऋतुराज गायकवाड़ ने मचाया गदर, एक ओवर में जड़े लगातार 7 छक्के- देखें Video

"मेरे साथ नौकर की तरह बर्ताव करते थे...." साथी क्रिकेटर को लेकर वसीम अकरम ने अपनी किताब में किया बड़ा खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi