उमेश यादव के 'Deadly Yorkers' ने पिच से उड़ा दिया गर्दा, बोल्ड होते ही बैटर के यूं उड़े होश- Video

भले ही उमेश यादव (Umesh Yadav) को इंटरनेशनल क्रिकेट में ज्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं लेकिन काउंटी क्रिकेट में अपनी आग उगलती गेंदों से विदेशी बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर करने में सफल रहे हैं

उमेश यादव के 'Deadly Yorkers' ने पिच से उड़ा दिया गर्दा, बोल्ड होते ही बैटर के यूं उड़े होश- Video

उमेश यादव के 'Deadly Yorkers' ने पिच से उड़ा दिया गर्दा

भले ही उमेश यादव (Umesh Yadav) को इंटरनेशनल क्रिकेट में ज्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं लेकिन काउंटी क्रिकेट में अपनी आग उगलती गेंदों से विदेशी बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर करने में सफल रहे हैं. काउंटी क्रिकेट में धमाल मचाने के बाद उमेश यादव रॉयल वनडे कप में भी अपनी घातक गेंदबाजी से कमाल कर रहे हैं. टूर्नामेंट में उन्होंने अबतक 15 विकेट लिए हैं. रॉयल वनडे कप 2022 में उमेश सबसे ज्यादा विकेट (Royal London One-Day Cup 2022 Top Wicket Taker) लेने वाले गेंदबाज भी बन हैं. वैसे, एरी करवेलस भी टूर्नामेंट में अबतक 15 विकेट ले चुके हैं. बता दें कि रॉयल वनडे कप में उमेश मिडिलसेक्स की ओर से खेल रहे हैं.

Asia Cup cricket 2022: जानिए कब और कैसे खरीद सकते हैं IND vs PAK मैच के टिकट? पूरी डिटेल्स

11 अगस्त को सरे के खिलाफ मैच में उमेश ने घातक गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए 8.3 ओवर में 52 रन देकर 3 विकेट लिए लेकिन अपनी गेंदबाजी के दौरान उन्होंने जिस अंदाज में यॉर्कर गेंद फेंकी, उससे पिच पर धूल निकल आया. बल्लेबाज उमेश की कातिलाना यॉर्कर को खेल पाने में असमर्थ नजर आए.


खासकर सरे के आखिरी 2 बल्लेबाजों को अपनी सटीक यॉर्कर पर बोल्ड करके बैटर के होश उड़ा गिए. मिडिलसेक्स ने सोशल मीडिया पर उमेश के खतरनाक यॉर्कर का वीडियो भी शेयर किया है जिसे देखकर आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएगी. 

इसके अलावा उमेश ने 14 अगस्त को खेले गए मैच में समरसेट के खिलाफ भी घातक गेंदबाजी की और 2 विकेट लेने में सफल रहे. रॉयल लंदन कप में उमेश घातक गेंदबाजी कर रहे हैं और कुल 15 विकेट चटका कर अपना दम दिखा दिया है. 

यह भी पढ़ें:

* साल 2011 में राजस्थान फ्रेंचाइजी मालिक ने जड़े रॉस टेलर को थप्पड़, कीवी दिग्गज के बड़े खुलासे से पैदा हुए सवाल

Asia Cup 2022: बांग्लादेश ने शाकिब-अल-हसन को बनाया एशिया कप और विश्व कप के लिए कप्तान, टीम का भी किया ऐलान

क्रिकेट के नए 'सिकंदर' से बचकर रहना होगा भारत को, वरना हो जाएगी गुगली

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com