स्टुअर्ट ब्रॉड ने 'बुलेट' की स्पीड से फेंकी गेंद, बोल्ड होने पर एक ही पोज में खड़ा रहा बल्लेबाज- Video

England vs New Zealand, 1st Test: लॉर्ड्स टेस्ट (Lords Test) मैच में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी कर फैन्स का खूब मनोरंजन किया. खासकर स्टुअर्ट ब्रॉर्ड (Stuart Broad) की गेंदबाजी देखना काफी शानदार रहा

स्टुअर्ट ब्रॉड ने 'बुलेट' की स्पीड से फेंकी गेंद, बोल्ड होने पर एक ही पोज में खड़ा रहा बल्लेबाज- Video

स्टुअर्ट ब्रॉड ने 'बुलेट' की स्पीड से फेंकी उलझी हुई गेंद

खास बातें

  • लॉर्ड्स टेस्ट में दिखा स्टुअर्ट ब्रॉडका जादू
  • कीवी टीम पर हार का खतरा
  • इंग्लैंड को मिला 277 रनों का टारगेट

England vs New Zealand, 1st Test: लॉर्ड्स टेस्ट (Lords Test) मैच में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी कर फैन्स का खूब मनोरंजन किया. खासकर स्टुअर्ट ब्रॉर्ड (Stuart Broad) की गेंदबाजी देखना काफी शानदार रहा. न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में इंग्लैंड गेंदबाज ने 26 ओवर की गेंदबाजी की और 76 रन देकर 3 विकेट लिए. इंग्लैंड तेज गेंदबाजों के शानदार गेंदबाजी के  कारण ही न्यूजीलैंड की टीम दूसरी पारी में 285 रन ही बना सकी. जिसके कारण इंग्लैंड को केवल 277 रनों का टारगेट मिला था. बता दें कि मैच में ब्रॉड ने जिस अंदाज में काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) को बोल्ड किया वह देखने लायक था. 

लॉर्ड्स में भी दिखा 2019 WC फाइनल का फुल ऑन ड्रामा, स्टोक्स और रूट ने कीवी टीम के जले पर यूं छिड़का नमक- Video

खासकर कीवी टीम की पारी के 84वें ओवर में स्टुअर्ट ब्रॉड ने जिस खतरनाक अंदाज में गेंदबाजी की उसने ही न्यूजीलैंड की टीम का काम तमाम कर दिया. इस ओवर में उन्होंने 2 विकेट लिए और एक विकेट रन आउट हुआ. ब्रॉड ने सबसे पहले डेरिल मिशेल को आउट किया फिर ओवर की पांचवीं गेंद पर जैमीसन को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई.


ENG vs NZ: कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने बेन स्टोक्स को बीच मैच में दिया 'जन्मदिन का तोहफा', फैंस के खुशी का ठिकाना न रहा- Video

जिस गेंद पर जैमीसन आउट हुए वह गेंद कमाल की थी. दरअसल बल्लेबाज बोल्ड होने के बाद एक ही पोज में काफी देर तक रहा. बल्लेबाज को यकीन ही नहीं हुआ कि सही तकनीक के साथ डिफेंस करने के बाद भी वो बोल्ड कैसे हो गए.

युवा बल्लेबाज ने खेली 19 गेंदों में 83 रनों की तूफानी पारी, 6 गेंदों में लगाए 6 छक्के, देखिए मजेदार VIDEO

 इस विकेट को लेने के बाद ब्रॉर्ड की खुशी सांतवें आसमान पर पहुंच गई. दरअसल ब्रॉर्ड की यह गेंद पिच पर टप्पा खाने के साथ तेजी से अंदर की ओर आई जिसपर बल्लेबाज ने गेंद को रोकने के लिए डिफेंस किया लेकिन जबतक बल्ला गेंद की ओर आता तबतक गेंद ने अपना काम कर दिया था. जैमीसन बोल्ड हो चुके थे. बता दें कि काइल जैमीसन बिना रन बनाए पवेलियन लौटे. 

दूसरी ओर कीवी बल्लेबाज डेरिल मिशेल के लिए यह लॉर्ड्स टेस्ट शानदार रहा. लॉर्ड्स के मैदान पर शतक जमाने वाले मिशेल दुनिया के 15वें कीवी बल्लेबाज बन गए हैं. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com