हाथ से नहीं 'पैरों' से लपक लिया कैच, कीवी खिलाड़ी मजाकिया अंदाज में ऐसे हो गया आउट- Video

ENG vs NZ 3rd Test: क्रिकेट के मैदान पर कभी-कभी बल्लेबाज की किस्मत इतनी बुरी रहती है कि उसके आउट होने के तरीके को देखकर हंसी छूट जाती है

हाथ से नहीं 'पैरों' से लपक लिया कैच, कीवी खिलाड़ी मजाकिया अंदाज में ऐसे हो गया आउट- Video

कीवी बल्लेबाज अजीब अंदाज में हो गया आउट

ENG vs NZ 3rd Test: क्रिकेट के मैदान पर कभी-कभी बल्लेबाज की किस्मत इतनी बुरी रहती है कि उसके आउट होने के तरीके को देखकर हंसी छूट जाती है. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच के दौरान जहां कीवी बल्लेबाज हेनरी निकल्स के अजीब अंदाज में कैच आउट होने का वीडियो वायरल (Funny Catch video Viral) हुआ तो वहीं अब न्यूजीलैंड के नील वैगनर के कैच आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. दरअसल तीसरे टेस्ट मैच में कीवी टीम की दूसरी पारी में वैगनर स्पिनर जैक लीच की गेंद पर विकेटकीपर सैम बिलिंग्स (Sam Billings Catch viral) के द्वारा लपके गए. 

लेकिन जिस तरह से बिलिंग्स ने कैच लिया है उस अंदाज को लेकर फैन्स सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं. हुआ ये कि स्पिनर लीच की गेंद पर बल्लेबाज वैगनर पूरी तरह से चूक गए और गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारी लेते हुए इंग्लिश विकेटकीपर के पास चली गई. 

* "'रफ्तार के सौदागर' उमरान मलिक का इंटरनेशनल करियर में पहला ओवर कैसा रहा, 'स्पीड गन' HIT रहे या फ्लॉप- Video
* 'भुवनेश्वर कुमार ने दिखाया 'मैजिक', फेंकी ऐसी गेंद जिसे खेलते ही बोल्ड हो गया बल्लेबाज- Video
* जो रूट ने लगाया अजीबोगरीब शॉट, गेंदबाज का हुआ बुरा हाल, बल्लेबाज को देखकर फुसफुसाने लगा- Video


क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

बिलिंग्स ने कैच लेने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके हाथों से निकल कर उनके पैरों के बीच की ओर चली गई. ऐसे में बिलिंग्स ने गेंद को धरती पर गिरने से रोकने के लिए अपने पैरों को कस कर आपस में जोड़ लिया जिससे गेंद नीचे न गिर सके. बिलिंग्स के द्वारा ऐसे करने से गेंद उनके पैरों के बीच जाकर फंस गई और इस तरह से नील वैगनर के कैच को अंजाम दिया गया. सोशल मीडिया पर इस कैच को लेकर लोग रिएक्ट कर रहे हैं और इसे सबसे मजाकिया कैच की श्रेणी में गिन रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बिलिंग्स के द्वारा ऐसा अनोखा कैच लेने के बाद इंग्लिश खिलाड़ी रिप्ले देखकर अपनी हंसी नहीं छूपा पा रहे थे तो वहीं दूसरी ओर वैगनर अपनी किस्मत से धोखा खाकर खामोशी से पवेलियन की ओर जाते दिखे.