पॉवेल ने 'हेलीकॉप्टर' शॉट मारकर दिखानी चाही हीरोगिरी, अर्शदीप को नहीं भाया, यॉर्कर से कर दिया काम तमाम -Video

IND vs WI: भले ही दूसरे टी-20 में वेस्टइंडीज ने भारत को 5 विकेट से हरा दिया लेकिन मैच में अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी ने खूब सुर्खियां बटोरी. दरअसल जब वेस्टइंडीज को जीत के लिए आखिरी 2 ओवर में 16 रन की दरकार थी तो कप्तान रोहित ने अर्शदीप (Arshdeep Singh) से 19वां ओवर कराया

पॉवेल ने 'हेलीकॉप्टर' शॉट मारकर दिखानी चाही हीरोगिरी, अर्शदीप को नहीं भाया, यॉर्कर से कर दिया काम तमाम -Video

पॉवेल ने 'हेलीकॉप्टर' शॉट मारकर दिखानी चाही हीरोगिरी, अर्शदीप को नहीं भाया

IND vs WI: भले ही दूसरे टी-20 में वेस्टइंडीज ने भारत को 5 विकेट से हरा दिया लेकिन मैच में अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी ने खूब सुर्खियां बटोरी. दरअसल जब वेस्टइंडीज को जीत के लिए आखिरी 2 ओवर में 16 रन की दरकार थी तो कप्तान रोहित ने अर्शदीप (Arshdeep Singh) से 19वां ओवर कराया. 19वें ओवर में अर्शदीप ने कमाल की गेंदबाजी की और 6 रन देकर 1 विकेट लेने में सफल रहे. हालांकि जब आखिरी ओवर में वेस्टइंडीज को 10 रन की दरकार थी तो आवेश खान भारत के लिए मैच नहीं जीता पाए.

डेवोन थॉमस ने एक चौके और एक छक्का लगाकर वेस्टइंडीज को शानदार जीत दिला दी. लेकिन मैच के बा भी सोशल मीडिया अर्शदीप की गेंदबाजी की तारीफ किए बिना नहीं रह पाया. एक समय ऐसा लगा था कि भारत को अर्शदीप ने मैच जीता दिया है लेकिन कप्तान रोहित की उम्मीद पर आवेश खान खड़े नहीं उतर पाए.

Smriti Mandhana का रौद्र रूप, लगाए ऐसे-ऐसे खतरनाक शॉट, PAK गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी- Video


USA में होने वाले Ind Vs WI टी-20 मैचों को लेकर सामने आई चौंकाने वाली परेशानी, बदला जा सकता है वेन्यू

शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा T20 World Cup का फाइनल

अर्शदीप की घातक यॉर्कर पर विस्फोटक बल्लेबाज हुए बोल्ड
19वें ओवर की दूसरी गेंद पर अर्शदीप ने रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell)  को अपनी सटीक यॉर्कर (Arshdeep Singh yorkers) पर बोल्ड कर भारत के लिए जीत की उम्मीद जगा दी थी. अर्शदीप ने अपनी घातक यॉर्कर पर पॉवेल का काम तमाम कर दिया. हालांकि Rovman Powell ने अर्शदीप की गेंद पर हेलीकॉप्टर शॉट मारने की कोशिश की थी लेकिन गेंद इतनी कमाल की थी कि पॉवेल के हेलीकॉप्‍टर का इंजन फेल हो गया और बोल्ड होकर पवेलियन लौटे.

अर्शदीप की इस गेंद की तारीफ पूरा सोशल मीडिया कर रहा है. अर्शदीप ने 4 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 26 रन देकर 1 विकेट लेने का कमाल किया. अर्शदीप की ऐसी गेंदबाजी को देखकर फैन्स औऱ क्रिकेट पंडितों को भरोसा हो गया है कि वो आने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की टीम का हिस्सा जरूर होंगे. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com