रोहित शर्मा ने दिखाई दरियादिली, 'Baby AB' के लिए ऐसा कर जीत लिया फैन्स का दिल- Video

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कुछ ऐसा किया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. दरअसल मुंबई ने अपने ऑफिशयल ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ खिलाड़ी बच्चों को इंटरव्यू दे रहे हैं.

रोहित शर्मा ने दिखाई दरियादिली, 'Baby AB' के लिए ऐसा कर जीत लिया फैन्स का दिल- Video

रोहित शर्मा ने जीता दिल

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कुछ ऐसा किया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. दरअसल मुंबई ने अपने ऑफिशयल ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ खिलाड़ी बच्चों को इंटरव्यू दे रहे हैं. इस वीडियो में जब रोहित इंटरव्यू देने आते हैं तो उनके सामने बीच वाली कुर्सी खाली रहती है. ऐसे में रोहित युवा डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) को बीच वाली कुर्सी पर जाकर बैठने को कहते हैं, जिसके बाद बेबी एबी के नाम से मशहूर ब्रेविस असहज हो जाते हैं और अपने कप्तान से कहते हैं कि सेंटर स्टेज वाली कुर्सी तो आपके लिए लगी है. जिसपर मुंबई इंडियंस के कप्तान रिएक्ट करते हैं और कहते हैं कि, नहीं--नहीं, तुम बैठो उसपर .., रोहित द्वारा ऐसा कहे जाने के बाद ब्रेविस मुस्कुराने लग जाते हैं और सेंटर वाली कुर्सी पर जाकर बैठ जाते हैं. 

IPL में कोहली के रिकॉर्ड को 10 मैच में ही तोड़ सकता है यह खिलाड़़ी, खुद किया दावा

ब्रेविस के चेहरे पर मुस्कान खिल जाती है और उनके एक्सप्रेशन को देखकर समझा जा सकता है कि वो रोहित के इस जेस्चर से कितने प्रभावित हुए हैं.  वहीं सोशल मीडिया पर फैन्स रोहित के इस जेस्चर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैन्स रोहित के व्यवहार की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 


भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका ने की टीम की घोषणा, इस तेज गेंदबाज की हुई वापसी

डेवाल्ड ने इस सीजन अबतक 6 मैच खेले हैं और कुल 124 रन बनानें में सफल रहे हैं. इस सीजन ब्रेविस ने विराट कोहली को अपनी गेंद पर आउट भी करने का कमाल कर दिखाया है. 

रियान पराग ने की थी अंपायर को चिढ़ाने की कोशिश, मैथ्यू हेडन ने ऐसा कहकर लगा दी फटकार

दूसरी ओर आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा और क्वालीफाई नहीं कर पाई. भले ही मुंबई क्वालीफाई नहीं कर पाई लेकिन इस टीम ने आईपीएल के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी. यही नहीं टीम दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान रोहित शर्मा का फॉर्म भी अच्छा नहीं रहा.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com