वेस्टइंडीज को हराकर भारतीय खिलाड़ियों ने की मस्ती, गोल्फ कार में बैठ पूरे मैदान का लगाया चक्कर- Video

West Indies vs India, 5th T20I: वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें टी-20 मैच में भारत ने 88 रन से शानदार जीत दर्ज की. जीत के साथ ही भारतीय टीम टी-20 सीरीज को 4-1 से जीतने में सफल रही.

वेस्टइंडीज को हराकर भारतीय खिलाड़ियों ने की मस्ती, गोल्फ कार में बैठ पूरे मैदान का लगाया चक्कर- Video

गोल्फ कार में बैठकर पूरे मैदान का भारतीय खिलाड़ियों ने लगाया चक्कर

West Indies vs India, 5th T20I: वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें टी-20 मैच में भारत ने 88 रन से शानदार जीत दर्ज की. जीत के साथ ही भारतीय टीम टी-20 सीरीज को 4-1 से जीतने में सफल रही. बता दें कि जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने गोल्फ कार (Rohit Sharma riding the golf car) में बैठकर पूरे मैदान का चक्कर लगाया और फैन्स को मैच देखने आने के लिए शुक्रिया भी कहा. बता दें कि जिस गोल्फ कार में भारतीय खिलाड़ी बैठकर मैदान का चक्कर लगा रहे थे उस कार को रोहित शर्मा चला रहे थे. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि पांचवें टी-20 में रोहित को आराम दिया गया था. उनकी जगह हार्दिक पंड्या ने टीम की कमान संभाली थी. 

पांचवें और आखिरी टी-20 में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 188 रन बनाने के बाद वेस्टइंडीज की पारी को 15.4 ओवर में 100 रन पर समेट कर बड़ी जीत दर्ज की. भारतीय स्पिनरों ने 9.2 ओवर में 43 रन देकर सभी 10 विकेट चटकाये. इसमें रवि विश्नोई ने 2.4 ओवर में 16 रन देकर चार तो वही वामहस्त अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने तीन-तीन विकेट लिये. लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज के लिए सिर्फ शिमरोन हेटमायर (35 गेंद में 56 रन) बल्ले से कुछ योगदान दे सके. 

CWG 2022: जीत के तुरंत बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी मोबईल पर ही महिला टीम का फाइनल मैच देखने लगे थे, लेकिन टूटा गोल्ड जीतने का सपना


CWG 2022: गोल्ड मेडल जीतने पर एलिसा हेली ने अपने पति मिचेल स्टार्क के साथ खिंचवाई तस्वीर, देखें Photos

*Asia Cup 2022: यह है वह फाइनल भारतीय XI, जो 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी

श्रेयस ने 40 गेंद की अपनी पारी में आठ चौके और दो छक्के लगाने के साथ सलामी बल्लेबाज इशान किशन (13 गेंद में 11 रन) के साथ पहले विकेट के लिए 38 और हुड्डा के साथ दूसरे विकेट के लिए महज 7.1 ओवर में 76 रन की साझेदारी की.  हुड्डा ने 25 गेंद की पारी में तीन चौके और दो छक्के की मदद से 38 रन बनाये. कप्तान हार्दिक ने आखिरी ओवर में रन आउट होने से पहले 16 गेंद में दो चौके और दो छक्के की मदद से 28 रन की पारी खेली. वेस्टइंडीज के लिए ओडीन स्मिथ ने चार ओवर में 33 रन देकर तीन विकेट लिये. (भाषा इनपुट)

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com