IND vs SL: बुमराह ने फिर से दोहराई 'डरावनी' गलती, देखकर कोच द्रविड़ का बिगड़ा मिजाज, देखें Video

IND vs SL 1st Test: श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मचै के दौरान दूसरे दिन श्रीलंकाई पारी के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसने कोच राहुल द्रवि़ड़ (Rahul Dravid) को निराश कर दिया

IND vs SL: बुमराह ने फिर से दोहराई 'डरावनी' गलती, देखकर कोच द्रविड़ का बिगड़ा मिजाज, देखें Video

Jasprit Bumrah News, Cricket News, Bumrah News, India vs SL, Jasprit Bumrah No ball

खास बातें

  • बुमराह की गलती देखकर राहुल द्रविड़ भी परेशान
  • बुमराह के नो बॉल ने फैन्स को किया हैरान
  • कप्तान रोहित शर्मा भी हैरान

IND vs SL 1st Test: श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मचै के दौरान दूसरे दिन श्रीलंकाई पारी के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसने कोच राहुल द्रवि़ड़ (Rahul Dravid) को निराश कर दिया. दरअसल श्रीलंका की पारी के 32वें ओवर में बुमराह (Jasprit Bumrah) अपनी पुरानी गलती को दोहराते दिखे, जिसने कोच और कप्तान को भी हैरान कर दिया. हुआ ये कि 32वें ओवर की तीसरी गेंद पर बुमराह ने श्रीलंकाई बल्लेबाज पथुम निसंका को क्लीन बोल्ड कर दिया था. बोल्ड करने के बाद बुमराह जमकर साथी खिलाड़़ियों के साथ जश्न मनाने लगे लेकिन यह जश्न उस समय खत्म हो गई जब इस गेंद को नो बॉल (Jasprit Bumrah No ball) दिया गया. बुमराह और साथी खिलाड़ियों की खुशी झटसे गायब हो गई, वहीं, कप्तान रोहित भी निराश नजर आए. इसके अलावा ड्रेसिंग रूम में मौजूद कोच राहुल द्रविड़ भी बुमराह के नो बॉल से परेशान दिखे और अपनी निराशा जाहिर करते नजर आए. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. 

IND vs SL: रोहित शर्मा ने जीता दिल, पूर्व कप्तान कोहली के लिए दिखाई दरियादिली, फैन्स भी देखकर गदगद- Video

हालांकि बुमराह ने मैच में अच्छी गेंदबाजी की और 1 विकेट लेने में सफल रहे हैं. बुमराह ने मैथ्यूज को आउट कर भारत को तीसरी सफलता दिलाई थी. दूसरे दिन के खेल खत्म होने पर श्रीलंका ने 4 विकेट पर 108 रन बना लिए हैं. अभी भी भारत से 466 रन श्रीलंका की टीम पीछे है. 


बुमराह के फेमस 'नो बॉल'
चैंपियंस ट्रॉफी 2017 फाइनल में बुमराह के एक नो बॉल ने भारत से जीत छीन ली थी. उस टूटे हुए सपने को भारतीय फैन्स आजतक नहीं भूल पाएं हैं. बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ फखर जमान को आउट कर दिया था लेकिन वह गेंद नो बॉल थी और फिर मैच में जमां ने शतक जमाकर भारत को मैच से बाहर कर दिया था. अब श्रीलंका के पथुम निसंका अभी भी क्रीज पर मौजूद हैं. हांलाकि इस मैच में भारतीय टीम श्रीलंका पर काबू पाने में सफल हो गई है. 

IND vs SL: कोहली को साथी खिलाड़ियों से मिला 'गार्ड ऑफ ऑनर, यूं रिएक्ट करते दिखे पू्र्व कप्तान- Video

मैच की बात करें तो रविंद्र जडेजा की नाबाद 175 रन की धमाकेदार पारी से विशाल स्कोर बनाने वाले भारत ने शनिवार को यहां श्रीलंका को शुरू में ही चार झटके देकर पहले टेस्ट क्रिकेट मैच पर दूसरे दिन ही अपना शिकंजा कस दिया. जडेजा के बड़े शतक तथा निचले क्रम के बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से भारत ने चाय के विश्राम से ठीक पहले अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 574 रन बनाकर समाप्त घोषित की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट कोहली ने पूरा किया 'सेंचुरी', 100 मैच खेलने वाले 12वें भारतीय बनेंगे.