Quinton de Kock ने जमाया शतक तो दर्शक दीर्घा में बेटी को हाथ में लेकर झूम उठीं बीवी- Video

Quinton de Kock- KL Rahul: क्विंटन डि कॉक (Quinton de Kock) ने अपने आईपीएल करियर का दूसरा शतक जमाया. 18वे ओवर की चौथी गेंद पर रसेल की गेंद पर डिकॉक ने चौका जमाकर शतक जमा दिया.

Quinton de Kock ने जमाया शतक तो दर्शक दीर्घा में बेटी को हाथ में लेकर झूम उठीं बीवी- Video

Quinton de Kock ने जमाया शतक तो दर्शक दीर्घा में बेटी को हाथ में लेकर झूम उठीं बीवी

Quinton de Kock- KL Rahul: क्विंटन डि कॉक (Quinton de Kock) ने अपने आईपीएल करियर का दूसरा शतक जमाया. 18वे ओवर की चौथी गेंद पर रसेल की गेंद पर डिकॉक ने चौका जमाकर शतक जमा दिया. उन्होंने 59 गेंद पर शतक लगाने का कमाल किया. शतक लगाने के बाद डी कॉक काफी इमोशनल नजर आए. शतक का जश्न मनाने के क्रम में डीकॉक धरती पर बैठ गए और उनके आंखों में इमोशन की झलक दिखाई दे रही थी. यही नहीं दर्शक दीर्घा में बैठी डीकॉक की बीवी साशा हार्ली (quinton de kock wife Sasha Hurly) ने भी इसका जश्न मनाया और साथ ही अपनी बेटी को हाथों में उठाकर डीकॉक  के धमाकेदार शतक की खुशी मनाते हुए नजर आईं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि हाल ही में डिकॉक पिता बने हैं. 

केएल राहुल और डिकॉक ने IPL में रचा इतिहास, ओपनिंग पार्टनरशिप का बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड

मैच में डिकॉक ने  डिकॉक 70 गेंद पर 140 रन बनाकर कमाल कर दिया. डिकॉक ने केएल राहुल के साथ पहले विकेट के लिए 210 रनों की साझेदारी की जो आईपीएल में ओपनिंग के तौर पर की गई सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड है.


वैसे, आईपीएल के इतिहास में किसी भी विकेट के लिए यह तीसरी सबसे बड़ी साझेदारी है. आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के नाम हैं. दोनों ने साल 2016 में गुजरात लॉयंस के खिलाफ 229 रनों की साझेदारी दूसरे विकेट के लिए की थी. 

वरूण चक्रवर्ती ने फेंकी 108.7 kmph की रफ्तार से गेंद, गेंदबाज की इस मिस्ट्री को देख बल्लेबाज-विकेटकीपर के उड़े होश- Video

इसके अलावा दूसरे नंबर पर भी विराट और एबी हैं, 2015 में एबी और कोहली ने मिलकर मुंबई के खिलाफ नाबद 215 रनों की साझेदारी भी दूसरे विकेट के लिए की थी.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com