सिक्योरिटी को गच्चा देकर फैन पहुंचा बीच मैदान पर, कोहली से हाथ मिलाकर मनाने लगा जश्न- Video

IPL 2022 के दूसरे क्वालीफायर में आरसीब को राजस्थान ने 7 विकेट से हराकर दूसरी बार फाइनल में जगह बना ली. 2008 के बाद दूसरी बार राजस्थान की टीम आईपीएल का फाइनल (IPL 2022 Final) खेलेगी

सिक्योरिटी को गच्चा देकर फैन पहुंचा बीच मैदान पर, कोहली से हाथ मिलाकर मनाने लगा जश्न- Video

सिक्योरिटी को गच्चा देखकर फैन पहुंचा बीच मैदान पर

खास बातें

  • बीच मैदान पर कोहली से मिलने पहुंचा फैन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • क्वालीफायर 2 में आरसीबी को मिली हार

IPL 2022 के दूसरे क्वालीफायर में आरसीबी को राजस्थान ने 7 विकेट से हराकर दूसरी बार फाइनल में जगह बना ली. 2008 के बाद दूसरी बार राजस्थान की टीम आईपीएल का फाइनल (IPL 2022 Final) खेलेगी. क्वालीफायर 2 में कोहली एक बार फिर सस्ते में आउट हुए. बता दें कि इस सीजन कोहली के बल्ले से केवल 2 अर्धशतक ही निकले हैं. भले ही विराट अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं लेकिन उनकी फैन (Virat Kohli Fab) फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. इसका नजारा इस आईपीएल सीजन में दो बार देखने को मिला है. 

मोहम्मद सिराज ने IPL में बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, भूलकर भी याद नहीं रखना चाहेंगे

राजस्थान के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में जब कोहली क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए मौजूद थे तो एक फैन सिक्योरिटी को गच्चा देकर बीच मैदान पर पहुंच गया और कोहली से जबरदस्ती हाथ मिलाने लगा. यही नहीं अपने हीरो से हाथ मिलाने के बाद फैन ने जो रिएक्शन दिया है उसकी खूब चर्चा हो रही है. 


IPL में जोस बटलर ने दोहराया इतिहास, केवल दूसरी बार हुआ ऐसा कमाल

हुआ ये कि जैसे ही शख्स ने बीच मैदान पर पहुंचकर कोहली से हाथ मिलाया तो खुशी से झूम उठा और जोश में जश्न मनाते हुए रिएक्ट करने लगा. इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड आए और शख्स को मैदान से बाहर ले गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.  

बता दें कि इससे पहले लखनऊ के खिलाफ मैच के दौरान भी शख्स मैदान पर आया था लेकिन कोलकाता के सिक्योरिटी गार्ड ने समय रहते फैन को कंधे पर उठाकर मैदान से बाहर ले गए थे. लेकिन अहमदाबाद में ऐसा हो न सका और फैन को अपने हीरो कोहली से मिलने का मौका भी मिला और बीच मैदान पर जश्न मनाकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी.

IPL खिताब जीतने का सपना टूटा लेकिन कोहली के 'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट' ने फैन्स का दिल जीत लिया- Video

भले ही फैन के यह मुराद पूरी हो गई लेकिन इससे एक बार फिर यह साबित हो गया कि मैच के दौरान सिक्योरिटी पूरी तरह से सही नहीं थी.

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com