विकेटकीपिंग छोड़ गेंदबाजी करने लगे रिजवान, देखकर चौंक गए अफरीदी, बोले- 'क्या अब हम रिटायरमेंट ले लें?

इंग्लैंड में खेले जा रहे काउंटी क्रिकेट (County Championship Division Two) में पाकिस्तानी गेंदबाजों ने धमाल मचा रखा है. अपने साथियों के द्वारा दमदार खेल को देखकर पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने भी विकेटकीपिंग छोड़कर गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया.

विकेटकीपिंग छोड़ गेंदबाजी करने लगे रिजवान, देखकर चौंक गए अफरीदी, बोले- 'क्या अब हम रिटायरमेंट ले लें?

विकेटकीपिंग छोड़ गेंदबाजी करने लगे रिजवान,

इंग्लैंड में खेले जा रहे काउंटी क्रिकेट (County Championship Division Two) में पाकिस्तानी गेंदबाजों ने धमाल मचा रखा है. अपने साथियों के द्वारा दमदार खेल को देखकर पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने भी विकेटकीपिंग छोड़कर गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया. दरअसल काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स की ओर से खेलते हुए रिजवान ने डरहम के खिलाफ अचानक से गेंदबाजी करने का मन बना लिया. रिजवान द्वारा गेंदबाजी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं, शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) भी रिजवान को विकेटकीपिंग छोड़ गेंदबाजी करता देख चौंक गए और कमेंट किए बिना नहीं रह गए. 

KKR vs RR: क्या जोस बटलर की प्रचंड फॉर्म के साथ यह "बड़ा मिथक" तोड़ पाएगा राजस्थान?

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


दरअसल ससेक्स ने अपने सोशल अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें पाकिस्तानी विकेटकीपर गेंदबाजी करता हुआ दिख रहा है. वीडियो पर शाहीन ने मजेदार कमेंट किए हैं जिसकी अब खूब चर्चा हो रही है.  शाहीन ने लिखा, 'रिज्जी भाई, अब क्या हम रिटायरमेंट ले लें? ये आप क्या कर रहे हैं? कुछ हमारे लिए भी छोड़ दें.' 

ससेक्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रिजवान मध्यम गति से गेंदबाजी करते दिख रहे हैं. यही नहीं अपनी गेंदबाजी से एक बार वो बल्लेबाज करो छकाने में भी सफल रहे हैं. 

IPL 2022 Points Table Update: लखनऊ और चेन्नई की जीत से बदला पॉइंट्स टेबल का समीकरण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच की बात करें तो डरहम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 223 रन ही बनाए, आरोन बियर्ड और टॉम क्लार्क ने 3-3 विकेट अपने नाम करने में सफलता पाई. वहीं, दूसरी ओर ससेक्स की ओर से पुजारा ने धमाल मचाया और 203 रन की पारी खेली. जिसके दम पर ससेक्स की टीम 538 बनाने में सफल रही. वहीं दूसरी पारी में डरहम ने 3 विकेट पर 364 रन बनाकर पारी घोषित कर दी.