मोहम्मद आमिर ने ‘आग’ उगलती हुई गेंदों से बल्लेबाजों का किया शिकार, बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मच गया बवाल, देखें Video

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Bangladesh Premier League 2023) में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) का जलवा देखने को मिल रहा है.

मोहम्मद आमिर ने ‘आग’ उगलती हुई गेंदों से बल्लेबाजों का किया शिकार, बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मच गया बवाल, देखें Video

BPL 20223:: मोहम्मद आमिर ने ‘आग’ उगलती हुई गेंदों से बल्लेबाजों का किया शिकार

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Bangladesh Premier League 2023) में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) का जलवा देखने को मिल रहा है. उनकी गेंदबाजी विरोधी बल्लेबाजों के लिए काल साबित हो रही है. अब उन्होंने बीपीएल 2023 के 30वें मैच में सिलेट स्ट्राइकर्स के खिलाफ मैच में 4 ओवर की गेंदबाजी की और 2 विकेट लेने में सफल रहे. बीपीएल में मोहम्मद आमिर खुलना टाईगर्स की टीम की ओऱ से खेल रहे हैं. 

ऐसे में सिलेट स्ट्राइकर्स के खिलाफ मैच में आमिर ने अपनी गेंदबाजी से आग लगा दी. खासकर उन्होंने बैटर Nahidul Islam को बोल्ड किया वह गेंद देखने लायक था. दरअसल, नाहिदुल इस्लाम गेंदबाज आमिर के खिलाफ आक्रमक अंदाज में शॉट मारना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने पिच पर कदमों का भी इस्तेमाल किया था, लेकिन अनुभवी आमिर ने अपनी सटीक लाइन पर गेंद करके बैटर को पस्ट कर दिया. 

हुआ ये कि बैटर नाहिदुल इस्लाम गेंद की लाइन और शॉट मारते वक्त टाइमिंग को मिस कर गए और गेंद सीधे स्टंप पर जा लगी. बैटर बोल्ड होने के बाद अपने स्टंप को देखता रह गया. इस वीडियो पर क्रिकेट के फैन्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. 


वहीं, मैच की बात करें तो सिलेट स्ट्राइकर्स की टीम यह मैच 31 रन से जीतने में सफल रहे. लेकिन मैच खुलना टाइगर्स नहीं जीत पाई लेकिन अनुभवी आमिर की गेंदबाजी की भरपूर तारीफ हो रही है. 

बता दें कि बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आमिर के 50 विकेट भी पूरे हो गए हैं. उन्होंने इस लीग में कुल 35 मैच खेले हैं और 51 विकेट अपने नाम करने में सफलता हासिल की है. आमिर बांग्लादेश प्रीमियर लीग में चटगाँव वाइकिंग्स, ढाका डायनामाइट्स, खुलना टाइगर्स, सिलहट स्ट्राइकर की टीम की ओर से खेल चुके हैं. 

मोहम्मद आमिर खेल सकते हैं इंटरनेशनल क्रिकेट 

हाल ही में पाकिस्तानी बोर्ड के नए चैयरमैन नजम सेठी ने कहा है कि यदि मोहम्मद आमिर रिटायरमेंट को वापस लेते हैं तो वो फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल सकते हैं. 

ये भी पढ़े- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, देखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

'सदमे वाला पिच' तैयार करने वाले Ekana Stadium Pitch के Curator पर एक्शन

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com