आखिरी ओवर में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की हो गई थी ऐसी हालत, PAK ड्रेसिंग रूम का सांस रोकने वाला सीन- Video

Video of Last over thriller: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर 4 राउंड में पाकिस्तान (India vs PAkistan) ने शानदार खेल दिखाया और भारत को 5 विकेट से हरा दिया. पाकिस्तान के सामने भारत ने 182 का टारगेट रखा था जिसे पाकिस्तान ने 19.5 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया

आखिरी ओवर में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की हो गई थी ऐसी हालत, PAK ड्रेसिंग रूम का सांस रोकने वाला सीन- Video

PAK ड्रेसिंग रूम में सांसे रोकने वाला सीन

Video of Last over thriller: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर 4 राउंड में पाकिस्तान (India vs PAkistan) ने शानदार खेल दिखाया और भारत को 5 विकेट से हरा दिया. पाकिस्तान के सामने भारत ने 182 का टारगेट रखा था जिसे पाकिस्तान ने 19.5 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. बता दें कि यह मैच आखिरी ओवर तक चला, पाकिस्तान को आखिरी ओवर में जीत के लिए 7 रन की दरकार था. भारत के लिए आखिरी ओवर गेंदबाजी करने अर्शदीप सिंह आए थे. 

अर्शदीप ने 4 गेंद पर पाकिस्तानी बल्लेबाजों को बाधें रखा और मैच को पांचवीं गेंद तक ले गए. यही नहीं अर्शदीप ने आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर आसिफ अली को LBW आउट कर मैच का रोमांच चरम पहुंचा दिया था. पाकिस्तान को आखिरी 2 गेंद पर 2 रन की दरकार थी. हालांकि पांचवीं गेंद पर इफ्तिखार अहमद ने 2 रन लेकर पाकिस्तान को मैच जीताने में सफल रहे.  बता दें पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने आखिरी ओवर के रोमांच का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम के हाल को बयां किया गया है. 

क्या एशिया कप फाइनल में फिर से भारत और पाकिस्तान के बीच हो सकता है महामुकाबला, जानिए क्या है पूरा समीकरण


वीडियो में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की हर एक गेंद के साथ उनकी धड़कने तेज होती प्रतित हो रही है. यही नहीं जब इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmed) ने अर्शदीप की फुलटॉस गेंद पर 2 रन लिए तो शादाब खान (Shadab Khan) की खुशी का ठिकाना न रहा. शादाब ने जैसे ही देखा कि इफ्तिखार 2 रन के लिए भाग रहे हैं वैसे ही पाकिस्तानी ऑलराउंडर चिल्लाने लगे. तेजी से मैदान की ओर भागने के क्रम में शादाब के पैर भी लड़खड़ा गए. 

दूसरी ओर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) भी इस खुशी का जश्न जोर-शोर से मनाते दिखे. वहीं, रिजवान अपने कप्तान बाबर को गले लगाते नजर आए. पाकिस्तानी बोर्ड द्वारा शेयर किए गए वीडियो को देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि पाकिस्तानी टीम इस जीत से कितना खुश है. 

बता दें कि मैच में भारत को 5 विकेट से हार मिली. पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान ने शानदार 71 रन की पारी खेली लेकिन सबसे बड़ा फर्क मैच में मोहम्म्द नवाज ने पैदा किया. नवाज ने केवल 20 गेंद पर 42 रन की पारी खेलकर मैच का पासा पलट दिया. यही कारण रहा कि नवाज को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. नवाज और रिजवान ने तीसरे विकेट के लिए अहम 73 रन की साझेदारी की जिसने मैच को पलट कर रख दिया था.  

पाकिस्तान के खिलाफ इन वजहों से हारा भारत, कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कहां हाथ से निकल गई मैच

IND vs PAK : 19 वें ओवर में पलट गया सब कुछ, अर्शदीप सिंह पर चिल्लाए रोहित शर्मा, देखिए VIDEO

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com