Kyle Jamieson ने फेंकी धोखा देना वाली गेंद, बल्लेबाज बन गया बेवकूफ, बोल्ड होते ही करने लगा ऐसा- Video

England vs New Zealand, 1st Test: लॉर्ड्स टेस्ट मैच में इंग्लैंड को जीत के लिए न्यूजीलैंड ने 277 रनों का टारगेट दिया है. तीसरे दिन का खेल जब खत्म हुआ तो इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 5 विकेट पर 216 रन बना लिए थे

Kyle Jamieson ने फेंकी धोखा देना वाली गेंद, बल्लेबाज बन गया बेवकूफ, बोल्ड होते ही करने लगा ऐसा- Video

Kyle Jamieson ने बल्लेबाज को दिया धोखा

खास बातें

  • काइल जैमीसन ने बरपाया कहर
  • काइल जैमीसन की घातक गेंदबाजी बनी इंग्लैंड के लिए मुसीबत
  • इंग्लैंड की जीत के बीच काइल जैमीसन की चुनौती

England vs New Zealand, 1st Test: लॉर्ड्स टेस्ट मैच में इंग्लैंड को जीत के लिए न्यूजीलैंड ने 277 रनों का टारगेट दिया है. तीसरे दिन का खेल जब खत्म हुआ तो इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 5 विकेट पर 216 रन बना लिए थे. क्रीज पर रूट 77 रन और बेन फोक्स 9 रन बनाकर क्रीज पर है. इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान कीवी गेंदबाज जैमीसन (Kyle Jamieson) की रहस्यमयी गेंदबाजी का जलवा भी देखने को मिला जिसने फैन्स के बीच खूब सुर्खियां बटोरी है. हुआ ये कि इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान इंग्लैंड के ओपनर एलेक्स लीस (Alex Lees) को जैमीसन ने अपनी मिस्ट्री गेंद पर बोल्ड किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Deepak Chahar Reception: दीपक चाहर के रिसेप्शन में भारतीय क्रिकेटरों ने यूं जमाई महफिल, जानें कौन-कौन आया, देखें PHOTOS

दरअसल इंग्लैंड ओपनर ने गेंद को ऑफ स्टंप से बाहर का मानकर खेलने की कोशिश नहीं की, इसी सोच ने लीस का बेड़ा गर्क कर दिया. गेंद पिच पर टप्पा खाने के बाद बल्लेबाज की उम्मीद से ज्यादा अंदर आई और बैटर बोल्ड हो गया. 


एलेक्स लीस बोल्ड होने के बाद चौंक से गए और मुंह खोलकर गेंदबाज की ओर देखने लगे. सोशल मीडिया पर फैन्स लीस के इस रिएक्शन को देखकर कमेंट कर रहे हैं. दरअसल लीस को खुद पर भी यकीन नहीं हो रहा कि वो ऐसे कैसे गेंद को छोड़ सकते हैं. वहीं, गेंदबाज जैमीसन अपनी इस धोखा देने वाली गेंद पर जश्न मनाते दिखे. 

स्टुअर्ट ब्रॉड ने 'बुलेट' की स्पीड से फेंकी गेंद, बोल्ड होने पर एक ही पोज में खड़ा रहा बल्लेबाज- Video

बता दें कि अब चौथे दिन इंग्लैंड को 61 रन बनाने हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या रूट टीम को जीत दिला पाते हैं या नहीं. वैसे, इंग्लैंड के सामने काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) चुनौती बन कर खड़े हैं. उन्होंने अबतक 4 विकेट चटका लिए हैं. ऐसे में चौथे दिन जैमीसन और बोल्ट के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाज ठहर पाएंगे या नहीं, यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com