हारिस रऊफ ने पैर पर फेंकी खतरनाक Yorker, हड़बड़ाकर बोल्ड हो गया बल्लेबाज- Video

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) तेज गति से गेंद करने के लिए तो जाने ही जाते हैं बल्कि अपनी गेंदबाजी के दौरान खतरनाक यॉर्कर करने के लिए भी जाने जाते हैं

हारिस रऊफ ने पैर पर फेंकी खतरनाक Yorker, हड़बड़ाकर बोल्ड हो गया बल्लेबाज- Video

हारिस रऊफ ने खतरनाक यॉर्कर से बल्लेबाज का किया बुरा हाल

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) तेज गति से गेंद करने के लिए तो जाने ही जाते हैं बल्कि अपनी गेंदबाजी के दौरान खतरनाक यॉर्कर करने के लिए भी जाने जाते हैं. इसका उदाहरण हारिस यदा-कदा देते ही रहते हैं. पाकिस्तान सुपरलीग (PSL)  में हारिस रऊफ (Haris Rauf's Deadly Yorker) की खतरनाक यॉर्कर का नजारा हमेशा देखने को मिलता रहता है. अब हारिस ने काउंटी क्रिकेट (County Championship) में भी इसकी झलक दे दी है. इस बार हारिस ने काउंटी क्रिकेट में Yorkshire की ओर से खेलते हुए अपनी घातक गेंदबाजी की झलक दिखाई है जिसका वीडियो Yorkshire ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. केंट के खिलाफ मैच में रऊफ की तेज गेंदबाजी का जलवा देखने को मिला है.  IPL 2022: रविचंद्रन अश्विन ने बताया कि आखिर किस वजह से राजस्थान के हाथों से मैच फिसल गया

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


केंट के खिलाफ रऊफ की घातक गेंदबाजी ने बल्लेबाजों को खूब परेशान किया, यही कारण रहा कि टीम केंट पहली पारी में केवल 291 रन ही बना सकी. केंट की पहली पारी के दौरान हारिस ने 5 विकेट हॉल करने का कमाल कर दिखाया. इतना ही नहीं रऊफ ने जिस तरह से केंट के बल्लेबाज नाथन गिलक्रिस्ट को अपनी खतरनाक यॉर्कर पर बोल्ड किया उसे देखकर पूरा क्रिकेट वर्ल्ड चौंक गया है. 

RCB vs GT: क्यों हार्दिक पंड्या ने कहा कि गुजरात टाइटंस में कोई जूनियर-सीनियर नहीं है

दरअसल रऊफ की वह यॉर्कर इतनी खतरनाक थी कि बैटर खुद को संभाल ही नहीं पाया और पैर उठाकर बोल्ड हो गया. हुआ ये कि नाथन गिलक्रिस्ट के खिलाफ पाकिस्तानी गेंदबाज ने अपनी खतरनाक यॉर्कर को बल्लेबाज के पैर पर फेंकी, जिसे नाथन संभाल नहीं पाए और अपने पैर को बचाने के फेर में बोल्ड हो गए. इस गेंद इतनी खतरनाक थी कि बल्लेबाज क्रीज पर लड़खड़ा भी गया. इस वीडियो को क्रिकेट फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

रोहित को अश्विन ने किया आउट तो रोने लगी बीवी रितिका, फिर Ashwin की वाइफ ने लगाया गले से- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हारिस रऊफ मौजूदा सीजन में यॉर्कशायर की ओर से खेलते हुए 3 मैच में कुल 14 विकेट चटका चुके हैं. 65 रन देकर 5 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है. बता दें काउंटी क्रिकेट में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट रहे हैं. चाहे वो शाहीन अफरीदी हो या फिर हसन अली, इन गेंदबाजों ने इंग्लैंड में अपना डंका बजवा लिया है. अब  रऊफ ने भी कहर बरपा कर दिखा दिया कि उनके अंदर कितनी काबिलियत है.