हार्दिक पांड्या ने रिजवान को फेंकी जादुई बाउंसर, बैठकर स्कूप शॉट मारना चाहते थे लेकिन उड़ गए होश- Video

IND vs PAK Asia Cup 2022:  हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कमाल करते हुए भारत को जीत दिलाई. हार्दिक ने पहले गेंदबाजी से धमाल मचाया फिर बाद में बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंद पर 33 रन की नाबाद पारी खेलकर पाकिस्तान को धूल चटाने का काम किया.

हार्दिक पांड्या ने रिजवान को फेंकी जादुई बाउंसर, बैठकर स्कूप शॉट मारना चाहते थे लेकिन उड़ गए होश- Video

हार्दिक की बाउंसर से सहम गए रिजवान

IND vs PAK Asia Cup 2022:  हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कमाल करते हुए भारत को जीत दिलाई. हार्दिक ने पहले गेंदबाजी से धमाल मचाया फिर बाद में बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंद पर 33 रन की नाबाद पारी खेलकर पाकिस्तान को धूल चटाने का काम किया. हार्दिक को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बता दें कि मैच में जहां हार्दिक ने छक्का लगाकर मैच को फिनिश किया तो वहीं गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट निकाले. खासकर हार्दिक ने जिस अंदाज में मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को अपनी बाउंस गेंद पर चकमा देकर आउट हुआ वह गेंद देखने लायक थी. 

दरअसल बाबर आजम के जल्दी आउट होने के बाद रिजवान ने पाकिस्तानी पारी को संभालने का काम किया. एक वक्त ऐसा लगा कि रिजवान पाकिस्तान को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाल लेंगे. लेकिन हार्दिक ने ऐन मौके पर रिजवान को आउट कर पाकिस्तान की उम्मीद को गहरा धक्का दिया. 

हार्दिक ने छक्का मारकर पाकिस्तान से छीना मैच, देखकर पंड्या की वाइफ की खुशी पहुंची सांतवें आसमान पर, यूं किया रिएक्ट


बाबर आजम को सरेंडर करवाने वाले भुवनेश्वर ने बताया, पाकिस्तानी कप्तान को आउट करने के बाद कैसा था रिएक्शन

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

हुआ ये कि 15वें ओवर की पहली गेंद हार्दिक ने रिजवान को तेज बाउंसर फेंकी, जो ऑफ स्टंप की लाइन पर थी. ऐसे में रिजवान ने इस बाउंसर का जबाव बैठकर स्कूप शॉट खेलकर दिया लेकिन यहां पाकिस्तानी बल्लेबाज हार्दिक की चालाकी का शिकार हो गया, क्योंकि थर्ड मैन बाउंड्री पर आवेश खान मौजूद थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी ओर गेंद आता देख आवेश की खुशी का ठिकाना न रहा और डाइव मारकर एक शादार कैच लपककर रिजवान की पारी का अंत कर दिया. रिजवान 42 गेंद पर 43 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी में रिजवान ने 4 चौके और एक छक्के भी लगाए. बता दें कि आउट होने के बाद रिजवान के चेहरे पर निराशा साफ झलक रही थी.