रवि बिश्नोई की किस्मत ने उड़ाए बाबर के होश, फखर जमां की मिस फील्डिंग देख SKY की खुशी का ठिकाना न रहा- Video

IND vs PAK Super Four, Match 2: पाकिस्तान ने 5 विकेट से भारत को हराकर ग्रुप स्टेज में मिली हार का बदला ले लिया. दरअसल रविवार को खेले गए मैच में भारत को पाकिस्तान ने आखिरी ओवर में 5 विकेट से हरा दिया.

रवि बिश्नोई की किस्मत ने उड़ाए बाबर के होश, फखर जमां की मिस फील्डिंग देख SKY की खुशी का ठिकाना न रहा- Video

रवि बिश्नोई की किस्मत ने उड़ाए बाबर आजम के होश

IND vs PAK Super Four, Match 2: पाकिस्तान ने 5 विकेट से भारत को हराकर ग्रुप स्टेज में मिली हार का बदला ले लिया. दरअसल रविवार को खेले गए मैच में भारत को पाकिस्तान ने आखिरी ओवर में 5 विकेट से हरा दिया. पाकिस्तान की जीत में मोहम्मद नवाज हीरो बनकर सामने आए, जिसने 20 गेंद पर 42 रन की धुआांधार पारी खेली और टीम को लक्ष्य को करीब पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. मैच में मोहम्मद रिजवान के साथ मिलकर नवाज ने 73 रन की नाबाद साझेदारी की जिसने भारतीय गेंदबाजों को खूब परेशान किया. बता दें कि भले ही मैच में पाकिस्तान को जीत मिली लेकिन भारतीय पारी के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसने फैन्स का खूब मनोरंजन किया. 

दरअसल भारतीय पारी के आखिरी ओवर में की आखिरी दो गेंद पर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने 2 चौके जड़कर धमाल मचा दिया. लेकिन दोनों बार पाकिस्तानी खिलाड़ी फखर जमां से मिस फील्डिंग हुई जिससे भारत को 8 रन बोनस के रूप में मिले. दरअसल किसी को तनिक भी उम्मीद नहीं थी कि आखिरी के 2 गेंद पर 2 चौके आ जाएगें. 

बता दें कि इस आखिरी ओवर में हारिस रऊफ ने कसी हुई गेंदबाजी की थी जिसके कारण विराट जैसे बल्लेबाज भी खुलकर शॉट नहीं खेल पा रहे थे. ऐसे में जब कोहली चौथी गेंद पर आउट हुए तो बल्लेबाजी करने बिश्नोई आए. 


आखिरी ओवर में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की हो गई थी ऐसी हालत, PAK ड्रेसिंग रूम का सांसे रोकने वाला सीन- Video

सभी को यही लग रहा था कि दोनों गेंद पर ज्यादा रन नहीं बनेंगे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. रऊफ की पांचवीं गेंद जो लो फुलटॉस थी, उसपर बिश्नोई ने प्वाइंट के ऊपर से शॉट खेला जो सीधे बाउंड्री लाइन की ओर बढ़ रही थी. वहां पहले से फखर (Fakhar Zaman) मौजूद थे लेकिन गेंद उनकी दिशा में जाते-जाते पलट जाती है और जिससे वो गेंद को सही तरह से पकड़ नहीं पाते हैं. जिससे बिश्वनोई को चौका मिल जाता है. अब आखिरी गेंद पर भी रऊफ फुलटॉस गेंद फेंकते हैं जिसपर उसी क्षेत्र की ओर रवि बिश्नोई शॉट खेलते हैं लेकिन इस बार गेंद हवा में रहती है.

ऐसे में सभी को यही लग रहा होता है कि बिश्नोई कैच कर लिए जाएंगे लेकिन गेंद फील्डर फखर जमां के हाथ से लगकर छिटक जाती है और सीधे बाउंड्री लाइन को पार कर लेते ही. यह देखकर जहां भारतीय ड्रेसिंग रूम में भारतीय खिलाड़ी उछल पड़ते हैं. खासकर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता है. सूर्यकुमार यादव जिस अंदाज में रिएक्ट करते हैं वह रिएक्शन भारतीय फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है. 

क्या एशिया कप फाइनल में फिर से भारत और पाकिस्तान के बीच हो सकता है महामुकाबला, जानिए क्या है पूरा समीकरण

वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के होश उड़ जाते हैं. फखर फिर शांत भाव के साथ खुद से निरााशा व्यक्त करते हैं. रवि बिश्नोई 2 गेंद पर 8 रन बनाकर नाबाद रहते हैं और भारत का स्कोर 20 ओवर में 7 विकेट पर 181 रन पर पहुंच जाता है.  

बता दें कि सुपर 4 राउंड में भारतीय टीम का अगला मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीम से है. भारत को एशिया कप का फाइनल खेलना है तो अपने बचे दोनों मैच हर हाल में जीतने होंगे. 

पाकिस्तान के खिलाफ इन वजहों से हारा भारत, कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कहां हाथ से निकल गई मैच

IND vs PAK : 19 वें ओवर में पलट गया सब कुछ, अर्शदीप सिंह पर चिल्लाए रोहित शर्मा, देखिए VIDEO

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com