IPL 2021: वॉर्नर को आउट करने पर अलग अंदाज में नाचने लगा गेंदबाज, देखकर आप भी झूम उठेंगे...देखें Video

PBKS vs SRH: IPL 2021 के 14वें मैच में हैदराबाद ने पंजाब (SRH vs PBKS) को 9 विकेट से हराकर इस सीजन में पहली जीत दर्ज की. पहले खेलते हुए पंजाब 120 रन पर ऑलआउट हो गई, जिसके बाद हैदराबाद ने एक विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. हैदराबाद की ओर से बेयरस्टो ने शानदार 63 रन की नाबाद पारी खेली और अंत तक नाबाद रहे.

IPL 2021: वॉर्नर को आउट करने पर अलग अंदाज में नाचने लगा गेंदबाज, देखकर आप भी झूम उठेंगे...देखें Video

IPL 2021 वॉर्नर को आउट करने के बाद डांस करने लगा गेंदबाज

PBKS vs SRH: IPL 2021 के 14वें मैच में हैदराबाद ने पंजाब (SRH vs PBKS) को 9 विकेट से हराकर इस सीजन में पहली जीत दर्ज की. पहले खेलते हुए पंजाब 120 रन पर ऑलआउट हो गई, जिसके बाद हैदराबाद ने एक विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. हैदराबाद की ओर से बेयरस्टो ने शानदार 63 रन की नाबाद पारी खेली और अंत तक नाबाद रहे. बेयरस्टो के अलावा कप्तान वॉर्नर ने 37 रन की पारी खेली. वॉर्नर (David Warner) को पंजाब के स्पिनर फेबियन एलन (Fabian Allen) ने आउट किया. एलन की गेंद पर छक्का जमाने की कोशिश में वॉर्नर कैच आउट हो गए. डेविड वॉर्नर को आउट करने के बाद गेंदबाज फेबियन एलन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और जमकर डांस करने लगेे. एलन के डांस ने क्रिकेट फैन्स को भी झूमने पर मजबूर कर दिया. 

PBKS vs SRH: गेंदबाज की गलती पर भड़क उठे केएल राहुल, बीच मैच में लगा दी फटकार..देेखें Video

सोशल मीडिया पर वॉर्नर को आउट करने के बाद फेबियन एलन के डांस वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है, फैन्स जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि सीजन में पंजाब की यह तीसरी हार है. पंजाब किंग्स प्वाइंट्स टेबल में सबसे आखिरी पायदान पर आ गया है. वहीं, हैदराबाद ने इस मैच को जीतकर अपनी पहली जीत दर्ज की है.


देखें Video

बता दें कि वॉर्नर ने अपनी पारी में 37 गेंद का सामना किया और 3 चौके लगाए. इसके अलावा उन्होंने एक छक्का भी जमाया. बल्लेबाजी के ्अलावा डेविड ने पंजाब की बल्लेबाजी के दौरान फेबियन एलन का एक शानदार कैच भी लपका था.

IPL 2021: केएल राहुल का T20 में कमाल, सबसे तेज ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बने

पंजाब के खिलाफ मैच में केदार जाधव को हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था. हालांकि उन्हें मैच में न तो गेंदबाजी करने का मौका मिला और न ही बल्लेबाजी करने का मौका मिला. इस मैच में हैदराबाद के बेयरस्टो को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com