वॉर्नर की किस्मत ने पहले ही तय कर लिया था उनका 'गोल्डन डक' पर आउट होना, वजह जान उड़ जाएंगे होश

IPL 2022: पंजाब के खिलाफ मैच में डेविड वॉर्नर गोल्डन डक (David Warner Golden Duck) पर आउट हो गए. यानि दिल्ली की पहली ही गेंद पर वॉर्नर को स्पिनर लिविंगस्टोन ने कैच कराकर पवेलियन की राह दिखा दी

वॉर्नर की किस्मत ने पहले ही तय कर लिया था उनका 'गोल्डन डक' पर आउट होना, वजह जान उड़ जाएंगे होश

वॉर्नर की किस्मत ने पहले ही तय कर लिया था उनका 'गोल्डन डक' पर आउट होना

IPL 2022: पंजाब के खिलाफ मैच में डेविड वॉर्नर गोल्डन डक (David Warner Golden Duck) पर आउट हो गए. यानि दिल्ली की पहली ही गेंद पर वॉर्नर को स्पिनर लिविंगस्टोन ने कैच कराकर पवेलियन की राह दिखा दी. बता दें कि दिल्ली की पारी शुरूआत सरफराज खान औऱ वॉर्नर ने की थी. दरअसल वॉर्नर पारी की पहली गेंद पर स्ट्राइक नहीं लेने वाले थे. लेकिन उन्होंने देखा कि लिविंग्स्टोन गेंदबाजी के लिए आए हैं तो उन्होंने सरफराज को नॉन स्ट्राइक एंड पर आने के लिए कहा और खुद स्टाइक लेने चले गए. ऐसे में जब लिविंगस्टोन ने पहली गेंद फेंकी तो वॉर्नर ने कट शॉट खेला जो सीधे बैकवर्ड प्वाइंट पर खड़े राहुल चाहर ने पास गए और चाहर ने एक आसान सा कैच लेकर दिग्गज बल्लेबाज को पवेलियन की राह दिखा दी. 

सेलेक्टर्स दो भारतीय टीम चुनने को तैयार, इन आईपीएल परफॉरमरों को मिलेगी जगह, रिपोर्ट

यानि वॉर्नर यदि खुद से स्ट्राइक नहीं मांगते तो शायद आउट होने से बच सकते थे. लेकिन उनके किस्मत में आज गोल्डन डक पर  आउट होना लिखा था. जिसके कारण वो खुद स्ट्राइक पर गए और पहली ही गेंद पर शिकार हो गए. आउट होने के बाद जब वॉर्नर ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तो काफी देर तक शांत भाव से मैच को देखते हुए नजर आए. मानों अपनी किस्मत पर मन ही मन हंस रहे हों. यकीनन वॉर्नर के साथ यहां 'आ बैल मुझे मार' वाली बात हो गई.


बता दें कि 8 साल के बाद आईपीएल में डेविड वॉर्नर गोल्डन डक पर आउट हुए हैं. यानि 2014 के बाद पहली बार वो आईपीएल में गोल्डन डक पर आउट हुए हैं. वहीं, आईपीएल में यह केवल तीसरी बार है जब वॉर्नर गोल्डन डक पर आउट हुए हैं. 

कैच लेने के बाद Riyan Parag ने खूब मचाया बवाल, ऐसी हरकत कर ली अंपायर की फिरकी - Video

मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सोमवार को यहां टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया. पंजाब की टीम ने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है. दिल्ली ने टीम में दो बदलाव किए . टीम में खलील अहमद और सरफराज खान की वापसी हुई है।

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com