Andre Russell का Power, केवल 23 गेंद में उड़ाए गेंदबाजों के होश, कूट डाले 64 रन- Video

विस्फोटक आंद्रे रसेल (Andre Russell) कोई भी क्रिकेट लीग खेलते हैं, वहां अपनी मौजूदगी का एहसास दिला ही देते हैं. अब उनका जलना द हंड्रैड (The Hundred) टूर्नामेंट में देखने को मिला है

Andre Russell का Power, केवल 23 गेंद में उड़ाए गेंदबाजों के होश, कूट डाले 64 रन- Video

Andre Russell का Power

विस्फोटक आंद्रे रसेल (Andre Russell) कोई भी क्रिकेट लीग खेलते हैं, वहां अपनी मौजूदगी का एहसास दिला ही देते हैं. अब उनका जलना द हंड्रैड (The Hundred) टूर्नामेंट में देखने को मिला है. दरअसल टूर्नामेंट के 18वें मैच में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स (Manchester Originals) की ओर से खेलते हुए रसेल ने तूफानी पारी खेली और केवल 23 गेंद पर 64 रन की नाबाद पारी खेलकर धमाका कर दिया. अपनी पारी में रसेल ने 5 चौके और 6 छक्के जमाए. उनकी पारी का ही जलवा था कि मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की टीम 100 गेंद पर 3 विकेट पर 188 रन बना पाने में सफल रही. 

रसेल ने मैच में केवल 14 गेंद पर ही अपना अर्धशतक जमा दिया था. रसेल ने 278.26 की स्ट्राइक रेट के साथ धमाका करके हर किसी को हैरान कर दिया. रसेल ही नहीं बल्कि कप्तान जोस बटलर ने 42 गेंद पर 68 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 3 चौके और 5 छक्के लगाए, दोनों की आतिशी पारी के दम पर मैचनेस्टर ओरिजिनल्स की टीम 100 गेंद पर 188 रन बना पाई. 

पंत की तरह एक हाथ से छक्का


अपनी पारी के दौरान रसेल ने एक हाथ से छक्का भी जड़ा, जिसे देखकर कमेंटेटर अपनी कमेंट्री के दौरान यह भी कहते दिखे कि, क्या हमने ऋषभ पंत को देखा है, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

दूसरी ओर सदर्न ब्रेव की टीम 84 गेंद पर 120 रन ही बना सकी, सदर्न ब्रेव की टीम की ओर से कोई भी बल्लेबाज जमकर बल्लेबाजी नहीं कर सका. बता दें कि आंद्रे रसेल ने की तूफानी बल्लेबाजी और बाद में एक विकेट लेने के कारण उन्हें प्लेय.र ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. रसेल ने एक बार फिर से फैन्स को दीवाना बना दिया है. बता दें कि रसेल दुनिया के ऐसे क्रिकेटों में शुमार हैं जो दुनिया भर के क्रिकेट लीग खेलते हैं. आईपीएल में रसेल वर्तमान में केकेआर की टीम का हिस्सा हैं. 

पहली बार शाहरुख खान के साथ मुलाकात में बात नहीं बन सकी थी, केकेआर के नए कोच चंद्रकांत पंडित का खुलासा

*जीत के बाद बाबर आजम की इंग्लिश का बना जमकर मजाक, सोशल मीडिया बोला-सर्फराज भी आपसे बेहतर, video

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com