इस खास 'हुनर' को धोनी से सीखना चाहती हैं मिताली राज- Video

भारतीय महिला टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ हुए ऐतिहासिक पिंक बॉल टेस्ट मैच ड्रा रहा. भारत की टीम ने इस टेस्ट मैच में शानदार खेल गिखाया औऱ टेस्ट मैच को ड्रा करने में अहम भूमिका निभाई.

इस खास 'हुनर' को धोनी से सीखना चाहती हैं मिताली राज- Video

इस खास 'हुनर' को धोनी से सीखना चाहती हैं मिताली राज- Video

भारतीय महिला टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ हुए ऐतिहासिक पिंक बॉल टेस्ट मैच ड्रा रहा. भारत की टीम ने इस टेस्ट मैच में शानदार खेल गिखाया औऱ टेस्ट मैच को ड्रा करने में अहम भूमिका निभाई. बता दं कि टेस्ट मैच में स्मृति मंधाना ने शानदार शतक ठोका था और पिंक बॉल टेस्ट में भारत की ओर से शतक जमाने वाली पहली महिला क्रिकेटर भी बनीं थी. इसके अलावा इस टेस्ट मैच में कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) टॉस हार गई थई जिसके कारण पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी थी. मैच के बाद मिताली राज ने बार-बार टॉस हारने को लेकर कुछ ऐसी बात कही जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

IPL 2021: पापा की टीम की जीत के लिए प्रार्थना करती दिखी धोनी की बेटी जीवा, मां साक्षी ने ऐसे किया रिएक्ट

मिताली राजड ने टॉस हारने को लेकर कहा कि, टीम में उनकी साथी खिलाड़ी उनका खूब मजाक बनाती है. वो अब टॉस जीतने को लेकर एम एस धोनी से यह हूनर सीखने की कोशिश करूंगी. मुझे धोनी ने टॉस जीतने के हूनर को सीखने की जरूरत है. बता दें कि मिताली की टॉस के मामले में किस्मत कुछ खास नहीं रही है. उन्होंने अब तक 183 अंतरराष्ट्रीय मैचों में कप्तानी की है और 84 बार ही टॉस जीतने में सफल रहीं हैं. 


बता दें कि भारतीय महिला टीम ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए अपने पहले दिन रात्रि टेस्ट में ज्यादातर समय आस्ट्रेलिया पर दबदबा बनाये रखा जो मुख्यत: पहले दो दिन खराब मौसम रहने की वजह से ड्रा रहा. पहले दो दिन बारिश के कारण 80 से ज्यादा ओवर का खेल खराब हुआ जिससे चार दिवसीय मैच में नतीजा ड्रा ही रहने की पूरी संभावना पहले से ही बन गई थी. 

DC vs CSK: दिल्ली को मिली जीत तो हेटमायर ने ब्रावो की पीठ पर चढ़कर ऐसे मनाया जश्न, वायरल हुआ Video

दोनों टीमों के बीच 15 साल में पहली बार टेस्ट मैच खेला जा रहा था. स्मृति मंधाना ने दूसरे दिन यादगार शतक जड़कर भारत के लिये बड़े स्कोर की नींव रखी जिसके बाद झूलन गोस्वामी, मेघना सिंह और पूजा वस्त्राकर की तेज गेंदबाजों की तिकड़ी ने आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को दबाव में ला दिया. यह कहना सही होगा कि भारतीय तेज गेंदबाजों ने आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की तुलना में अच्छी गेंदबाजी की. (इनपुट भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रविचंद्रन अश्विन-इयोन मॉर्गन विवाद : क्या अश्विन सचमुच अक्खड़ हैं?