गजब ! पाकिस्तानी युवा गेंदबाज नसीम शाह की गेंद ने उड़ा डाला मिडिल स्टंप, बल्लेबाज पोज मारता रह गया, Video

Naseem Shah Bowling VIdeo: टी- 20 ब्लास्ट (T20 Blast) में पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है

गजब ! पाकिस्तानी युवा गेंदबाज नसीम शाह की गेंद ने उड़ा डाला मिडिल स्टंप, बल्लेबाज पोज मारता रह गया, Video

नसीम शाह की गेंद ने उड़ा डाला बल्लेबाज का मिडल स्टंप, Video

Naseem Shah Bowling VIdeo: टी- 20 ब्लास्ट (T20 Blast) में पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है. लीसेस्टरशायर और डरहम के खिलाफ मैच के दौरान नसीम ने गदब की गेंदबाजी की जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. दरअसल, 4 जून को खेले गए मैच में नसीम ने डरहम के बल्लेबाज वेन पार्नेल (Wayne Parnel) को बोल्ड कर दिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में देख सकते हैं कि नसीम की गेंद पर बल्लेबाज बड़ा शॉट मारने की कोशिश में अपना स्टंप गंवा देते हैं और बोल्ड हो जाते हैं. दरअसल, पार्नेल रूम बनाकर गेंद को हवा में उड़ाना चाहते थे लेकिन नसीम की गेंद शानदार थी. युवा पाक गेंदबाज ने सीधी गेंद स्टंप पर फेंकी जिसने बल्लेबाज का मिडिल स्टंप उड़ा दिया. 

WTC Final: इरफान पठान ने चुना भारतीय प्लेइंग XI, इन दो खिलाड़ियों को लेकर हुए कंफ्यूज

यही नहीं गेंद स्टंप पर लगने से विकेट दूर जा गिरती है. वहीं, बल्लेबाज पार्नेल अपने स्टंप को देखते रह जाते हैं और पोज मारते-मारते पवेलियन की ओर बढ़ जाते हैं. इस गेंद को देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि नसीम की यह गेंद किस कदर घातक थी. 

मैच की बात करें तो डरहम ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 5 विकेट पर 168 रन बनाए थे जिसके बाद लीसेस्टरशायर की टीम 18 ओवर में 3 विकेट खोकर 169 रन बनाकर मैच जीत लेती है. नसीम ने गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर की जिसमें उन्होंने 28 रन देकर 1 विकेट अपने नाम करने में सफल रहे. हालांकि नसीम ने केवल 1 ही विकेट लिए लेकिन उनकी गेंद में जिस तरह की रफ्तार थी, उसने फैन्स को हैरान जरूर कर दिया है. 


टी-20 ब्लास्ट के इस सीजन में नसीम शाह का यह आखिरी मैच था, इस सीजन नसीम ने 5 मैच खेले जिसमें 4 विकेट हासिल किए, सबसे खास बात ये रही कि उनकी गेंदबाजी में इकोनॉमी रेट 7.36 का ही रहा था. 

--- ये भी पढ़ें ---

* 'ओ हीरो...', रिंकू सिंह का 'सिक्स पैक एब्स' वाला अवतार, शुभमन गिल की बहन के रिएक्शन ने मचाई खलबली
* आखिरी गेंद पर अजब ड्रामा, गेंदबाज को यकीन करना हुआ मुश्किल, T20 में ऐसा रोमांच नहीं देखा होगा, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com