'क्या बोलती पब्लिक, रफ्तार की खोज..' इस बच्चे की गेंद की स्पीड को देखकर मुनाफ पटेल के उड़े होश. Video

भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज मुनफ पटेल (Munaf Patel) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक नन्हा क्रिकेटर अपनी तेज रफ्तार वाली गेंदों से बल्लेबाजों को बोल्ड कर रहा है. वीडियो को देखकर  मुनाफ पटेल  हैरान हो गए हैं.

'क्या बोलती पब्लिक, रफ्तार की खोज..' इस बच्चे की गेंद की स्पीड को देखकर मुनाफ पटेल के उड़े होश. Video

Munaf Patel ने शेयर किया वीडियो

भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज मुनफ पटेल (Munaf Patel) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक नन्हा क्रिकेटर अपनी तेज रफ्तार वाली गेंदों से बल्लेबाजों को बोल्ड कर रहा है. वीडियो को देखकर  मुनाफ पटेल  हैरान हो गए हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है..'क्या बोलती पब्लिक इस बॉलर के लिए, रफ्तार की खोज.' दरअसल, वीडियो (Viral Video) में जो लड़का दिख रहा है वह काफी कम उम्र का है लेकिन गेंदबाजी करते हुए वह काफी तेजी से गेंद फेंक रहा है. उस छोटे से बालक की की तेज गेंद का सामना बैटर नहीं कर पा रहे हैं. यही कारण है कि पटेल ने सोशल मीडिया पर वीडियो को शेयर किया है. 

पटेल ने अपने करियर में 13 टेस्ट और 70 वनडे मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 35 और 86 विकेट चटकाए हैं. वनडे में पटेल का इकोनॉमी 4.95 का है. वनडे विश्व कप 2011 में मुनाफ भारत के लिए काफी अहम साबित हुए थे. उन्होंने 8 मैच में 11 विकेट लिए थे. खास बात ये थी कि 2011 के विश्व कप में मुनाफ के खिलाफ विरोधी बल्लेबाज तेजी से रन नहीं बना पाते थे. यही कारण है कि विश्व कप में मुनाफ का इकोनॉमी केवल 5.36. का रहा था. 

पिछले साल मुनाफ ने भी तेज गेंदबाज उमरान मलिक का समर्थन करते हुए कहा था कि उमरान को भारतीय टीम में शामिल करना चाहिए. बता दें कि बाद में उमरान को मौका मिला क्योंकि उन्होंने पिछले साल जून में भारत के लिए डेब्यू किया था. अबतक उमरान ने भारत के लिए 8 वनडे और 8 टी20 मैच खेले हैं, इस दौरान 13 और 11 विकेट लेने में सफल रहे हैं. 


--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com