'आग का गोला', मोहम्मद आमिर की कातिलाना गेंद ने बाबर आजम के उड़ाए होश, पहले ही ओवर में मचाई सनसनी- Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में एक बार फिर मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir ) की कातिलाना गेंदबाजी का जलवा देखवने को मिला. आमिर ने पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच में घातक गेंदबाजी की और 26 रन देकर 4 विकेट लेने में सफल रहे.

'आग का गोला', मोहम्मद आमिर की कातिलाना गेंद ने बाबर आजम के उड़ाए होश, पहले ही ओवर में मचाई सनसनी- Video

Mohammad Amir vs Babar Azam

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में एक बार फिर मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir ) की कातिलाना गेंदबाजी का जलवा देखवने को मिला. आमिर ने पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच में घातक गेंदबाजी की और 26 रन देकर 4 विकेट लेने में सफल रहे. आमिर ने पेशावर के कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद हैरिस को अपनी खतरनाक गेंद पर LBW आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. पीएसएल के 17वें मैच में आमिर ने पहले हैरिस को अपनी घातक यॉर्कर पर चकमा दिया, और फिर ओवर की पांचवीं गेंद पर कप्तान बाबर को LBW आउट कर एक ही ओवर में बाबर (Babar Azam) की कप्तानी वाली पेशावर जाल्मी की टीम को 2 झटके दिए. 

बता दें कि ओवर की पहली गेंद पर आमिर ने पहले हैरिस को LBW आउट किया. आमिर ने यह गेंद बल्लेबाज के पैर यॉर्कर मारी थी जिसे हैरिस संभाल नहीं पाए, गेंद इतनी तेज थी कि बैटर कुछ नहीं कर सका. यही नहीं आउट होने के बाद जब हैरिस पवेलियन जा रहे थे तो वो दर्द से भी कराह रहे थे. 

दरअसल, बाबर और आमिर के बीच इस लड़ाई को देखने के लिए फैन्स काफी उत्सुक थे. दरअसल, कुछ दिन पहले आमिर ने बाबर को लेकर कहा था कि मैं उन्हें पुछल्ले बल्लेबाज के जैसा समझता हूं. इस बयान ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. 


वहीं, दूसरी ओर बाबर भी आमिर की फुललेंथ गेंद जो खतरनाक इन-स्विंगर्स थी, उस गेंद पर चकमा खाकर LBW आउट हुए. बाबर और हैरिस बिना रन बनाए पवेलियन पहुंचे. मैच की बात करें तो पेशावर की टीम कराती किंग्स को 24 रन से हराने में सफल रही थी. 

--- ये भी पढ़ें ---

* "'UNBELIEVABLE! लॉलीपॉप गेंद पर जेम्स एंडरसन हुए आउट, न्यूजीलैंड ने ऐसे पलट दी बाजी, इंग्लैंड को 1 रन से हराकर विश्व क्रिकेट को चौंकाया- Video
* 'WTC FINAL में पहुंचने की रेस हुई दिलचस्प, अब इन 3 टीमों के पास है मौका

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com