PAK vs ENG: 'जो रूट गजबे करते हैं', पाकिस्तानी गेंदबाजों के सामने लेफ्टी बल्लेबाजी करने लगे, देखें Video

Pakistan vs England, 1st Test -पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान जो रूट (Joe Root)  ने कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा विश्व क्रिकेट कर रहा है. दरअसल, इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान रूट ने अपनी बल्लेबाजी का नया अंदाज दिखाया और लेफ्ट हेंड से बल्लेबाजी करने लगे

PAK vs ENG: 'जो रूट गजबे करते हैं', पाकिस्तानी गेंदबाजों के सामने लेफ्टी बल्लेबाजी करने लगे, देखें Video

Joe Root बैटिंग वीडियो वायरल

Pakistan vs England, 1st Test -पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान जो रूट (Joe Root)  ने कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा विश्व क्रिकेट कर रहा है. दरअसल, इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान रूट ने अपनी बल्लेबाजी का नया अंदाज दिखाया और लेफ्ट हेंड से बल्लेबाजी करने लगे. पाकिस्तानी बोर्ड ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया. रूट के अजब-गजब अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया है. बता दें कि पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 579 रन बनाए थे. वहीं, इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 657 का स्कोर खड़ा किया था. पहली पारी के आधार पर इंग्लैंड ने 98 रन की बढ़त बना ली थी. 

पाकिस्तान की पहली पारी के दौरान शाफिक 114 रन, इमाम उल हक 121 रन और कप्तान बाबर आजम ने 136 रन की पारी खेली थी. इसके अलावा आगा सलमान ने 53 रन बनाए थे. इंग्लैंड की ओर से Will Jacks को 6 विकेट मिला था.

वहीं इंग्लैंड की दूसरी पारी में जैक क्राउली ने 50, जो रूट ने 73 और हैरी ब्रूक्स ने 87 रन का योगदान दिया है. यह खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने पाकिस्तान पर 342 रन की बढ़त बना ली थी. 


ये भी पढ़े-

Pak vs Eng 1st test: नासिर हुसैन ने बाबर की बैटिंग को लेकर किया यह बड़ा कमेंट, तो प्रशंसकों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

Ind vs Ban 1st Odi: शेर ए बंगाल स्टेडियम में भारत बनाम बांग्लादेश का पहला मुकाबला, जानिए क्या कहते हैं ये रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com