Rishabh Pant ने एंडरसन की गेंद पर जड़ा ऐसा शॉट, यकीन नहीं कर पाया गेंदबाज, फिर हंसने लगे- Video

IND vs ENG 5th Test 2021: इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में पंत (Rishabh Pant) की बल्लेबाजी ने मेला लूट लिया. पंत ने 89 गेंद पर शतक ठोका और साथ ही कुल 146 रन बनाकर आउट हुए.

Rishabh Pant ने एंडरसन की गेंद पर जड़ा ऐसा शॉट, यकीन नहीं कर पाया गेंदबाज, फिर हंसने लगे- Video

Rishabh Pant ने एंडरसन की गेंद पर जड़ा ऐसा शॉट

खास बातें

  • इंग्लैंड के खिलाफ पंत की धमाकेदार बल्लेबाजी
  • टेस्ट करियर में जड़ा पांचवां शतक
  • एंडरसन की गेंद पर भी जमाए कई शानदार शॉट्स

IND vs ENG 5th Test 2021: इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में पंत (Rishabh Pant) की बल्लेबाजी ने मेला लूट लिया. पंत ने 89 गेंद पर शतक ठोका और साथ ही कुल 146 रन बनाकर आउट हुए. अपनी बेहतरीन पारी में ऋषभ ने 20 चौके और 4 छक्के लगाने में सफलता पाई. पंत औऱ जडेजा की पारी ने भारतीय फैन्स का दिल जीत लिया. दोनों ने मिलकर छठे विकेट  के लिए 222 रन की पार्टनरशिप की जो एजबेस्टन में भारत के द्वारा की गई किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड है. बता दें कि भले पंत 146 रन बनाकर आउट हो गए हैं लेकिन सर रवींद्र जडेजा 83 रन बनाकर नाबाद हैं. उम्मीद है कि टेस्ट मैच के दूसरे दिन जडेजा भी शतक पूरा करेंगे. 

इसके अलावा पंत ने अपनी पारी में कई ऐसे शॉट्स भी मारे जिसने महफिल लूट ली. खासकर जेम्स एंडरसन (James Anderson) के खिलाफ पंत ने रिवर्स शॉट खेलकर पुरानी यादें ताजा कर दी. दरअसल पिछले साल खेले गए टेस्ट मैच में पंत ने रिवर्स स्वीप शॉट खेलकर एंडरसन को चौंका दिया था. 

अब एक बार फिर पंत ने अपनी पारी के दौरान इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबजों के खिलाफ जमकर ऐसे-ऐसे शॉट मारे जिनसे गेंदबाज को हैरान कर दिया. ऐसा ही एक शॉट पंत ने अपनी पारी के दौरान एंडरसन को लगाए जिसने गेंदबाज को भी हंसने पर मजबूर कर दिया. भारतीय पारी के 28वें ओवर में पंत ने एंडरसन के खिलाफ एक बेहतरीन शॉट मारा जो सीधे चौके के लिए गई. जिसे देखकर दिग्गज गेंदबाज चौंक गया और निराशा से अपने रनरअप पर लौटने लगे. 


वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में पंत अपने शॉट खेलने के बाद दिग्गज गेंदबाज को कुछ कहते दिखे जिसपर एंडरसन की हंसी छूट जाती है. दोनों के बीच हुई ऐसी बातचीत और हंसी मजाक को देखकर फैन्स भी गदगद हैं. पहले दिन के खेल के बाद भारत ने अबतक 7 विकेट पर 338 रन बना लिए हैं. बता दें कि एंडरसन ने इंग्लैंड की ओर से अबतक 3 विकेट चटका लिए हैं.  

* "ENG vs IND 5th Test: ऋषभ की आतिशी पारी ने जीता दिग्गजों का दिल, सचिन ने बयां की पारी की खास बात
* 'ENG vs IND 5th Test: शतकवीर पंत ने बनाया यह रिकॉर्ड, तो ये 4 भारतीय दिग्गज आए निशाने पर
* ENG vs IND 5th Test: बनाए गए आखिरी शतक से कुछ ऐसा हो गया है कोहली का हाल

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com