Video: अर्शदीप ने आखिरी ओवर में लुटा दिए 27 रन, देखकर आसमान ताकने लगे हार्दिक पंड्या

Hardik Pandya reaction on Arshdeep Singh 1st T20I: पहले टी-20 में भारत को  21 रन से न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि न्यूजीलैंड ने अपनी पारी के आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के खिलाफ तूफानी अंदाज में बैटिंग की थी और 27 रन बनाए थे.

Video: अर्शदीप ने आखिरी ओवर में लुटा दिए 27 रन, देखकर आसमान ताकने लगे हार्दिक पंड्या

Arshdeep Singh की आखिरी ओवर ने हार्दिक के उड़ाए होश

Hardik Pandya reaction on Arshdeep Singh 1st T20I: पहले टी-20 में भारत को  21 रन से न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि न्यूजीलैंड ने अपनी पारी के आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के खिलाफ तूफानी अंदाज में बैटिंग की थी और 27 रन बनाए थे. ये 27 रन ही भारत के लिए हार का कारण रहा. दरअसल, आखिरी ओवर के पहले ही गेंद से कीवी बल्लेबाज ने धमाकेदार बैटिंग शुरू कर दी थी. खासकर, 20वें ओवर की पहली गेंद अर्शदीप की नो बॉल पड़ी थी, जिसपर बैटर ने शानदार छक्का उड़ा दिया था. इसके बाद अगली गेंद पर भी डेरिल मिचेल ने छक्का लगाकर एक लीगल गेंद पर 13 रन बटोर लिए थे. यहां से यह  लगने लगा था कि कहीं यह ओवर महंगा साबित न हो जाए.

'वह अपनी ताकत खत्म कर रहा है..',अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी पर संजय बांगर औऱ मोहम्मद कैफ ने निकाली बड़ी खामी

कप्तान हार्दिक भी ओवर की शुरूआत देखकर चौंक से गए थे. इसके बाद दूसरी गेंद पर भी मिचेल ने छक्का लगाकर 3 छक्के की हैट्रिक पूरी कर दी थी. अब गेंदबाज अर्शदीप की हालत यह बताने के लिए काफी थी कि कहीं इस ओवर में 6 गेंद पर 6 छक्के न लग जाए. वहीं, कप्तान हार्दिक बल्लेबाज के धमाके को देखकर आसमान की ओर देखने लगे गए थे. बता दें कि डेरिल मिचेल  ने इसी दौरान 26 गेंद पर अपना अर्धशतक भी जमाया था. यह उनके टी-20 इंटरनेशनल करियर का चौथा अर्धशतक था. 

तीसरी सही गेंद पर बल्लेबाज ने चौका जडा और फिर चौथी गेंद पर बल्लेबाज रन नहीं बनाए पाए. यहां से भी गेंदबाज को राहत मिली तो वहीं हार्दिक ने भी राहत की सांस ली. इसके अगले 2 गेंद पर 2-2 रन बनाए. इस तरह से ओवर में 27 रन बने और टीम का स्कोर 20 ओवर में 6 विकेट पर 176 रन पर पहुंचा.


वहीं, (Daryl Mitchell) और डेवोन कॉनवे की अर्धशतकीय पारियों के बाद कप्तान मिचेश सैंटनर की शानदार गेंदबाजी (चार ओवर में 11 रन पर दो विकेट) से न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की सीरीज  के पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय में भारत को 21 रन से हराया 

ये भी पढ़े- 

गांगुली ने विश्व कप के लिए सेलेक्टरों और राहुल द्रविड़ से किया यह खास अनुरोध

स्पीड स्टार उमरान मलिक को क्यों नहीं मिला गेंदबाज़ी का मौका, जानें बड़ा कारण

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com