Video: बेटी संग 'खतरनाक झूले' पर बैठकर डेविड वॉर्नर ने एडवेंचर राइड का उठाया लुत्फ, दोनों चीख पड़े

David Warner with daughter: भारत (India) के खिलाफ खेले गए टी-20 सीरीज में डेविड वॉर्नर (David Warner) को आराम दिया गया था. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर (Aus Cricketers) ने अपना पूरा समय परिवार के साथ मौज-मस्ती करते हुए बिताया.

Video: बेटी संग 'खतरनाक झूले' पर बैठकर डेविड वॉर्नर ने एडवेंचर राइड का उठाया लुत्फ, दोनों चीख पड़े

David Warner with daughter बेटी के साथ खतरनाक झूले पर बैठे वॉर्नर

David Warner with daughter: भारत (India) के खिलाफ खेले गए टी-20 सीरीज में डेविड वॉर्नर (David Warner) को आराम दिया गया था. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर (Aus Cricketers) ने अपना पूरा समय परिवार के साथ मौज-मस्ती करते हुए बिताया. यही नहीं वॉर्नर ने एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो अपनी बेटी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में वॉर्नर अपनी बड़ी बेटी के साथ खतरनाक झूले पर सवार होकर एडवेंचर राइड करते दिखे हैं. यह झूला पल भर में दोनों को आकाश की ऊँचाई पर पहुंचा देता है और फिर तेजी से नीचे झूला देता है. ऐसा होने बाप-बेटी की चीखे निकल आती है. इस खतरनाक  एडवेंचर राइड को देखकर उस्मान ख्वाजा ने कमेंट किया है और लिखा है कि, 'नो चांस, मैं अपनी बेटी के साथ इस झूले पर कभी नहीं जाऊंगा.'

दीप्ति शर्मा द्वारा रन आउट किए जाने पर बेन स्टोक्स आए चपेट में, सिर खुजलाते हुए बोले- 'मेरी बात क्य़ों हो रही'

वॉर्नर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर वॉर्नर की बेटी को 'डेयरडेविल्‍स' साहसी बता रहे हैं. वहीं, डेविड वॉर्नर ने इस वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, 'किसने सबसे तेज चीखा.'


बता दें कि भारत के खिलाफ सीरीज में वॉर्नर की जगह कैमरून ग्रीन को खेले थे. अब वॉर्नर वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 मैचों की टी-20 सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे. ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच 5 अक्टूबर को खेला जाएगा. वहीं, दूसरा टी-20 मैच 7 अक्टूबर को होना है. 

वहीं, टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाने वाला है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को उम्मीद है कि वॉर्नर पिछले वर्ल्ड कप की तरह इस बार भी टीम को चैंपियन बनाने के लिए अपने परफॉर्मेंस को दोहराएंगे.

दीपक हुड्डा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह, जबकि..."रिपोर्ट"

Video: जीत के जश्न में इस तरह झूम उठे विराट और रोहित, ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियों पर दिखाया ‘High Josh'

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com