CPL 2021: साथी खिलाड़ी की गलती से आउट होने पर खिलाड़ी ने खोया आपा, गुस्से में कर दी ऐसी हरकत - Video

St Kitts and Nevis Patriots vs Saint Lucia Kings: सीपीएल (CPL 2021) के 17वें मैच में सेंट लूसिया किंग्स की टीम ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और 6 विकेट से सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स को हरा दिया

CPL 2021: साथी खिलाड़ी की गलती से आउट होने पर खिलाड़ी ने खोया आपा, गुस्से में कर दी ऐसी हरकत - Video

आउट होने के बाद गुस्सा हुए रदरफोर्ड

St Kitts and Nevis Patriots vs Saint Lucia Kings: सीपीएल (CPL 2021) के 17वें मैच में सेंट लूसिया किंग्स की टीम ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और 6 विकेट से सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स को हरा दिया. इस मैच में रॉस्टन चेस को धमाकेदार अर्धशतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. चेस ने 38 गेंद पर 51 रन बनाए जिसमें 4 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. रॉस्टन चेस की धमाकेदार पारी के दम पर सेंट लूसिया किंग्स मैच जीतने में सफल रही. इस मैच के दौरान चेस की धमाकेदार पारी के अलावा एक ऐसी घटना भी घटित हुई जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हुई.  दरअसल सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स के बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) आउट होने के बाद इतना गुस्सा हो गए कि बाउंड्री लाइन के पार करते ही उन्होंने हेलमेट, बैट और ग्लव्स निकालकर फेंक दिया. 

रडरफोर्ड की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मैच के दौरान रदरफोर्ड अपने साथी खिलाड़ी पर भड़क गए. हुआ ये कि जब रदरफोर्ड 14 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तभी अपने साथी क्रिकेटर के साथ तालमेल नहीं बैठा पाए और रन आउट हो गई.

ये भी पढ़ें
* टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, चौंकाते हुए 2 बड़े खिलाड़ी को नहीं मिली जगह, देखें पूरी टीम
* ऋषभ पंत ने मोहम्मद शमी की उम्र का उड़ाना चाहा मजाक, लेकिन गेंदबाज ने यूं जवाब देकर किया ट्रोल
* Video: शतक न बना पाने से गुस्से में Virat Kohli, आउट होने पर ड्रेसिंग रूम के दरवाजे पर जोर से मारा हाथ
* Rohit Sharma ने मोईन अली की गेंद पर छक्का जमाकर पूरा किया शतक, Wife रितिका ने ऐसे किया रिएक्ट- Video


दरअसल 10वें ओवर में रदरफोर्ड आसानी से रन आउट हो गए, जिसके बाद वो अपने पार्टनर बल्लेबाज से काफी निराश दिखे, यही कारण रहा कि रन आउट होने के बाद रदरफोर्ड पवेलियन की तरफ जा रहे थे तो वो काफी गुस्से में दिखे, गुस्सा इतना ज्यादा था कि वो इसपर रिएक्ट मैदान पर ही करने लगे. 

बाउंड्री लाइन के पास से गुजरे उन्होंने गुस्से से अपना हेलमेट, बैट और ग्लव्स निकालकर फेंक दिया. सीपीएल के ऑफिशियल ट्विटर पर इसका वीडियो भी शेयर किया गया है. फैन्स इसपर कमेंट कर रहे हैं. क्रिकेट पंडित का मानना है कि रदरफोर्ड को आउट होने के बाद अपने गुस्से को कंट्रोल करना चाहिए था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट