Breaking 'Bat': कीवी गेंदबाज का कहर, तूफानी गेंद से तोड़ डाला बल्ला, बैटर के बल्ले का हो गया ऐसा हाल, Video

Breaking 'Bat' Viral video: न्यूजीलैंड के गेंदबाज एडम मिल्ने (Adam Milne) ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में गजब की गेंदबाजी की और 5 विकेट हॉल करने में सफल रहे

Breaking 'Bat': कीवी गेंदबाज का कहर, तूफानी गेंद से तोड़ डाला बल्ला, बैटर के बल्ले का हो गया ऐसा हाल, Video

कीवी गेंदबाज का कहर, तूफानी गेंद से तोड़ डाला बल्ला

Breaking 'Bat' Viral video: न्यूजीलैंड के गेंदबाज एडम मिल्ने (Adam Milne) ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में गजब की गेंदबाजी की और 5 विकेट हॉल करने में सफल रहे, मिल्ने की कहर बरपाती गेंदबाजी का आलम ये था कि श्रीलंकाई टीम 19 ओवर में 141 रन ही बना सकी. Adam Milne (एडम मिल्ने) ने 4 ओवर में 26 रन देकर 5 विकेट लेने में सफल रहे. यही नहीं उन्होंने अपनी गेंदबाजी के दौरान एक ऐसी गेंद फेंकी जिससे बल्लेबाज का बल्ला ही टूट गया. 

दरअसल, श्रीलंका की पारी के पहले ही ओवर की पांचवीं गेंद जो बेहद ही कमाल की थी, उस गेंद को बल्लेबाज पथुम निसंका (Pathum Nissanka) ने डिफेंस करने की कोशिश की लेकिन गेंद जैसे ही उनके बल्ले पर लगी, बल्ला गेंद की रफ्तार को झेल नहीं पाया जिससे बल्ला टूट गया. यही नहीं बल्ला बुरी तरह से टूट गया जिसके कारण पथुम को अपनी आगे की पारी दूसरे बल्ले से  शुरू करनी पड़ी थी. आईसीसी ने भी पथुम निसंका के बल्ले की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, तस्वीर देखकर समझा जा सकता था कि मिल्ने ने अपनी तूफानी गेंद से बल्ले की क्या हालत कर दी थी. 

वैसे, मैच में पथुम कोई खास नहीं कर पाए थे और 9 रन बनाकर मिल्ने का ही शिकार बने थे. श्रीलंका ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 141 रन बनाए हैं. श्रीलंका की ओर से सबसे ज्यादा रन Dhananjaya de Silva ने बनाए हैं. धनंजय डिसिल्वा ने 37 रन बनाए. मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. 


--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com