राजस्थान को जीत दिलाते ही जोश में जश्न मनाने लगे अश्विन तो वाइफ और बेटी की भी खुशी का नहीं रहा ठिकाना- Video

IPL News: रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) के ऑलराउंडर खेल के बदौलत राजस्थान ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK Vs RR) को 5 विकेट से हरा दिया.

राजस्थान को जीत दिलाते ही जोश में जश्न मनाने लगे अश्विन तो वाइफ और बेटी की भी खुशी का नहीं रहा ठिकाना- Video

राजस्थान को जीत दिलाते ही जोश में जश्न मनाने लगे अश्विन

IPL News: रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) के ऑलराउंडर खेल के बदौलत राजस्थान ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK Vs RR) को 5 विकेट से हरा दिया. अश्विन ने पहले तो गेंदबाजी से कमाल किया फिर बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 40 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी. अश्विन को ही प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बता दें कि जायसवाल ने 44 गेंद में आठ चौके और एक छक्का लगाने के साथ दूसरे विकेट के लिए कप्तान संजू सैमसन (15 रन) के साथ 51 रन की साझेदारी कर जीत की नींव रखी तो वही मैन ऑफ द मैच अश्विन ने 23 गेंद की आक्रामक पारी में दो चौके और तीन छक्के जड़े. उन्होंने रियान पराग (नाबाद 10) के साथ 3.2 ओवर में 39 रन की अटूट साझेदारी कर टीम को जीत दिलाया.

काउंटी क्रिकेट में PAK बल्लेबाज Azhar Ali ने दोहरा शतक जमाकर तोड़ा 88 साल पुराना रिकॉर्ड

जीत के बाद अश्विन के साथ उनका पूरा परिवार झूमा
बता दें कि जब राजस्थान की टीम को जीत मिली तो अश्विन काफी जोश में आ गए. अश्विन पूरे जोश के साथ जीत का जश्न मनाते दिखे तो वहीं दूसरी ओर उनकी बीवी और बेटी (Ashwin wife Prithi Narayanan) भी राजस्थान की जीत पर जश्न मनाते हुए नजर आई. आईपीएल ने अपने ट्विटर पर इसका वीडियो भी शेयर किया है. 


अश्विन बने प्लेयर ऑफ द मैच
अश्विन ने  पहले गेंदबाजी में कमाल करते हुए चार ओवर में 28 रन देकर एक विकेट लिया, उन्हें युजवेंद्र चहल (26 रन पर दो विकेट), ओबेद मैकॉय (20 रन पर दो विकेट) का भी शानदार साथ मिला. इसके बाद बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंद पर नाबाद 40 रन बनाए जिसमें 2 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. बता दें कि अश्विन ने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की और अंत कर क्रीज पर जमे रहे. 

IPL 2022: प्लेऑफ में पहुंचना है तो दिल्ली को मुंबई से हर हाल में जीतना होगा, क्या मिलेगा अर्जुन तेदुलकर को मौका, जानें सबकुछ

इस सीजन अश्विन का कमाल
इस सीजन के आईपीएल में अश्विन ने शानदार परफॉर्मेंस किया है. उन्होंने अबतक 183 रन बल्ले से बनाए हैं और 11 विकेट भी लेने में सफल रहे हैं. अश्विन के ऑलराउंड खेल भी एक कारण है जिसके चलते राजस्थान की टीम प्लेऑफ में पहुंचने में सफल रही है. 

मोईन अली ने काटा बवाल, ट्रेंट बोल्ट की 6 गेंदों पर जड़े 6-4-4-4-4-4, लूटी महफिल

24 मई को Qualifier 1 में गुजरात के साथ टक्कर
अब राजस्थान की टीम Qualifier 1 में गुजरात टाइटंस के साथ कोलकाता में मैदान पर उतरेगी. राजस्थान यदि इस मैच में गुजरात को हरा पाने में सफल रही तो सीधे फाइनल खेलेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमारे यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से सब्सक्राइब करें