"धोनी ने मुझसे कहा था कि तुम 6 Pack के साथ आओगे", VIDEO में देखिए CSK के खिलाड़ियों ने कैसे मनाया 'माही' का जन्मदिन

एक जगह ऐसी है जहां धोनी सिर्फ एक क्रिकेटर या कप्तान से कहीं ज्यादा हैं, वह है उनकी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स. इस टीम ने उनके  जन्मदिन को स्पेशल बना दिया है. 

CSK ने धोनी के जन्मदिन को एक वीडियो के जरिए स्पेशल बना दिया है.

नई दिल्ली:

एमएस धोनी (Ms Dhoni) गुरुवार को 41 साल के हो गए और भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर के लिए सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी जा रही हैं. धोनी का भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों और लगभग सभी खिलाड़ियों के दिल में एक विशेष स्थान है, जिसके साथ या तो उन्होंने खेला है या उनके साथ काम किया है.  एक जगह ऐसी है जहां धोनी सिर्फ एक क्रिकेटर या कप्तान से कहीं ज्यादा हैं, वह है उनकी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स. इस टीम ने उनके  जन्मदिन को स्पेशल बना दिया है. 

सीएसके(CSK) ने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उसके खिलाड़ियों ने "थाला" के लिए शुभकामनाएं दीं. वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो वीडियो के मुख्य पात्र  हैं क्योंकि उन्होंने एक गाना गाया था जिसमें धोनी की उपलब्धियां थीं. अन्य खिलाड़ियों जैसे मोइन अली, अंबाती रायुडू, रुतुराज गायकवाड़, ड्वेन प्रिटोरियस, क्रिस जॉर्डन, रॉबिन उथप्पा और कई युवाओं ने वीडियो में धोनी को जन्मदिन की बधाई दी.

एमएस धोनी ने आईपीएल 2022 में सीएसके का नेतृत्व किया क्योंकि नए कप्तान रवींद्र जडेजा ने उन्हें अपने प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बीच में कप्तानी वापस सौंप दी.  यह अपने आईपीएल इतिहास में दूसरी बार था जब सीएसके प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही थी. सीएसके डिफेंडिंग चैंपियन थी, जिसने 2021 में खिताब जीतने के लिए शानदार वापसी की थी. धोनी ने सीएसके को अब तक चार आईपीएल खिताब दिलाए हैं.


सेमीफाइनल में हार के साथ सानिया मिर्जा ने Wimbledon को हमेशा के लिए अलविदा कहा 

Happy Birthday Dhoni: एमएस धोनी द्वारा लिया गया पहला और इकलौता विकेट याद है! VIDEO में देखिए वो यादगार पल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MSD Birthday: कैप्टन कूल के 41वें जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता, सोशल मीडिया पर छाए एमएस धोनी