INDvsPAK : Video में देखिए पाकिस्तान की कप्तान का बड़बोलापन -" हमने भारत को उन्हीं के घर में हराया था "

आपको बता दें कि वैसे पाकिस्तान की टीम ने अभी तक भारत के खिलाफ खेले गए सभी 10 के 10 वनडे मैचों में मुंह की खाई है. भारत का पाकिस्तान के खिलाफ जीत का आकंड़ा 10-0 का है.

INDvsPAK : Video में देखिए पाकिस्तान की कप्तान का बड़बोलापन -

पाकिस्तान की टीम भारतीय महिला टीम को वनडे मैचों में अभी तक नहीं हरा पाई है

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान (Pakistan Women vs India Women) के बीच जब भी कोई मुकाबला होता है तो रोमांच अपने चरम पर अपने आप पहुंच जाता है और जब बात वर्ल्डकप की हो तो फिर कहना ही क्या. ऐसे ही एक रोमांचक मुकाबला रविवार को देखने को मिलेगा जब भारत और पाकिस्तान की महिला टीम विश्वकप (Womens World Cup) में अपने अभियान का आगाज करने के लिए मैदान पर उतरेंगी. पाकिस्तान की कप्तान मारूफ बिस्माह (Maroof Bismah) ने तो मैच से पहले ही शब्दों से हमला कर दिया है उन्होंने अपनी सबसे अच्छी यादों में भारत को भारत में हराने की बात तो बताया है. 

यह पढ़ें- धोनी के 'सर' जड़ेजा नहीं, आज दिखे शेन वार्न के 'Rockstar, सिराज भी खुद को नहीं रोक पाए, देखिए VIDEO

दरअसल पाकिस्तान की कप्तान एक वीडियो में साथी खिलाड़ी डायना बेग  एक सवाल का जवाब दे रही हैं. उनसे पूछा गया कि विश्वकप की उनकी सबसे अच्छी यादें कौन सी हैं तो उन्होंने कहा कि हमने जब भारत को भारत में ही जाकर हराया था वो पल उनकी सबसे अच्छी यादों में हैं. उन्होंने कहा हम पहले ही मैच में भारत को हराकर विश्वकप में एक अच्छी रफ्तार पाने की कोशिश करेंगे. आपको बता दें कि वैसे पाकिस्तान की टीम ने अभी तक भारत के खिलाफ खेले गए सभी 10 के 10 वनडे मैचों में मुंह की खाई है. भारत का पाकिस्तान के खिलाफ जीत का आकंड़ा 10-0 का है.  पाकिस्तान की कप्तान जिस हार का जिक्र कर रही हैं वो 2016 टी20 वर्ल्डकप की बात है जो मुकाबला दिल्ली में खेला गया था. 


यह भी पढ़ें- IND vs SL: रोहित शर्मा ने जीता दिल, पूर्व कप्तान कोहली के लिए दिखाई दरियादिली, फैन्स भी देखकर गदगद- Video

महिला विश्वकप 2022 (ICC Womens World Cup 2022) में भारतीय टीम रविवार से अपने अभियान की शुरुआत करने जा रही है. पहले ही मैच में भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ दो-दो हाथ करने है. भारतीय टीम को इस बार विश्वकप का दावेदार माना जा रहा था. भारतीय टीम वैसे 2 बार फाइनल में जगह बना चुकी है. चार मार्च से महिला विश्वकप की शुरुआत हो चुकी है. मिताली राज भारतीय टीम की कप्तान हैं. आपको बता दें कि भारतीय टीम को इस बार भी विश्वकप की दावेदार टीमों में से एक माना जा रहा है. पिछली बार भारतीय टीम फाइनल में जाकर हार गई थी. इस बार टीम बड़ी  ही संतुलित दिखाई दे रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट कोहली पूरी करेंगे मैचों की 'सेंचुरी', 100 मैच खेलने वाले 12वें भारतीय बनेंगे