Video: जीत के बाद ऐसा था RR के ड्रेसिंग रूम का माहौल, कोच संगाकारा ने फाइनल के लिए तैयार रहने को कहा

वीडियो में हेड कोच कुमार संगाकारा आरसीबी के खिलाफ मिली जीत और फाइनल पहुंचने पर टीम की पीठ थपथपा रहे हैं. संगाकारा ने जोस बटलर, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा समेत कई खिलाड़ियों का खास तौर पर जिक्र करते हुए उनकी तारीफ की. 

Video: जीत के बाद ऐसा था RR के ड्रेसिंग रूम का माहौल, कोच संगाकारा ने फाइनल के लिए तैयार रहने को कहा

कुमार संगाकारा ने अपनी टीम को 'बेस्ट टीम' बताया

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालिफायर (IPL Qualifiers 2) में जीत हासिल कर राजस्थान रॉयल्स ने फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है. आरआर ने 14 साल बाद आईपीएल फाइनल (IPL Final) में जगह बनाई है. इस पहले साल 2008 के सीजन में शेन वार्न की कप्तानी में राजस्थान ने फाइनल खेला था, जहां उसे खिताबी जीत हासिल हुई थी. इस पूरे सीजन में संजु सैमसन की टीम ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक का सफर तय किया है. दोबारा चैंपियन बनने के लिए आरआर को बस एक पड़ाव और पार करना होगा. रविवार को होने वाला खिताबी मुकाबले में राजस्थान के सामने गुजरात टाइटंस (RR vs GT) की चुनौती होगी. 

यह भी पढ़ें: 'शेन वार्न के लिए IPL खिताब जीतना चाहते हैं रॉयल्स', फाइनल में पहुंचने पर सैमसन ने कही बड़ी बात

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दूसरे क्वालिफायर मैच में 7 विकेट से हराने के बाद टीम के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. शुक्रवार को टीम ने मिलकर इस जीत का जश्न मनाया और सभी खिलाड़ी बेहद खुश नजर आ रहे थे. राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच कुमार संगाकारा (Kumar Sangakkara) ने अपनी टीम को 'बेस्ट टीम' बताया. हालांकि उन्होंने सभी प्लेयर्स को संयम बनाए रखने और ध्यान केंद्रित रखने की सलाह दी है. 


राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर टीम का ड्रेसिंग रूम वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हेड कोच कुमार संगाकारा आरसीबी के खिलाफ मिली जीत और फाइनल पहुंचने पर टीम की पीठ थपथपा रहे हैं. संगाकारा ने जोस बटलर, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा समेत कई खिलाड़ियों का खास तौर पर जिक्र करते हुए उनकी तारीफ की. 

देखें: बैंगलोर के खिलाफ जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स के ड्रेसिंग रूम का माहौल 

यह भी पढ़ेंVIDEO: धनश्री वर्मा ने इस तरह मनाया राजस्थान रॉयल्स के फाइनल पहुंचने का जश्न 

जोस बटलर ने सीजन का अपना चौथा शतक जड़े हुए राजस्थान को बैंगलोर के खिलाफ जीत दिलाई और फाइनल में पहुंचा दिया. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाए थे जिसके बाद बटलर ने नाबाद 106 रन की पारी खेलकर राजस्थान को 7 विकेट से जीत दिलाई. इस सीजन बटलर ने अब तक खेले 16 मैच में 848 रन बनाए हैं. सबसे ज्यादा रन होने के साथ ऑरेंज कैप भी उनके पास है. वहीं युजी चहल ने अब तक 16 मैच खेलते हुए 26 विकेट चटकाए हैं. फिलहाल वो पर्पल कैप होल्डर वानिंदु हसरंगा के साथ 26 विकेट लेकर बराबरी पर हैं.

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com