धवन के साथ Shreyas Iyer ने जबरदस्त डांस कर फैन्स को किया कंफ्यूज, लोग बोले- आईला ये तो फिट है..'

Shikhar Dhawan Shreyas Iyer Dance video viral: श्रेयस अय्यर कमर की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए थे, वहीं, उनके लेकर कयास लग रहे हैं कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 टेस्ट मैचों का हिस्सा भी अय्यर नहीं बन पाएगं. लेकिन इन्हीं कयासों के बीच अय्यर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो शिखर धवन के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं

धवन के साथ Shreyas Iyer ने जबरदस्त डांस कर फैन्स को किया कंफ्यूज, लोग बोले- आईला ये तो फिट है..'

Shikhar Dhawan Shreyas Iyer Dance video viral

Shikhar Dhawan  Shreyas Iyer video viral: श्रेयस अय्यर कमर की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए थे, वहीं, उनके लेकर कयास लग रहे हैं कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 टेस्ट मैचों का हिस्सा भी अय्यर नहीं बन पाएगं. लेकिन इन्हीं कयासों के बीच अय्यर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो शिखर धवन के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, धवन सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब भारतीय क्रिकेटर ने अय्यर के साथ डांस करते हुए वीडियो शेयर किया जिसे फैन्स काफी पसंद तो कर रहे हैं लेकिन सभी फैन्स के जेहन में ये सवाल उठ खड़े हुए हैं कि यदि अय्यर वीडियो में इस मस्ती भरे अंदाज में डांस कर सकते हैं तो फिर वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में क्यों नहीं खेल सकते हैं. 

अय्यर औऱ धवन जिस गाने पर डांस कर महफिल लूट रहे हैं वो गाना Baby Calm Down' है. दोनों का अंदाज फैन्स खूब पसंद आ रहा है. दरअसल, चोट के बाद अय्यर बेंगलोर के नेशनल अकेडमी गए थे जहां वो अपने चोट का उपचार कर रहे थे. अभी तक वैसे अय्यर टीम के साथ नहीं जुड़े हैं. अय्यर को लेकर फाइनल फैसला कुछ ही दिन में आने वाला है. 

अय्यर नहीं खेले तो सूर्यकुमार यादव का डेब्यू पक्का


यदि श्रेयस अय्यर पहले टेस्ट के पहले तक फिट नहीं हो पाए तो यकीनन सूर्या को टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिलेगा. वनडे और टी-20 के लिए सूर्या डेब्यू कर चुके हैं लेकिन अबतक टेस्ट में उन्हें जगह नहीं मिली है. ऐसे में उम्मीद है कि इस बार सूर्यकुमार यादव को टेस्ट मैच भी खेलने का मौका मिलेगा. 

--- ये भी पढ़ें ---

* शोएब मलिक ने T20 क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पाकिस्तान के पहले क्रिकेट बने
* भारत के इस गेंदबाज के सामने जोस बटलर का नहीं चलता बल्ला, खुद क्रिकेटर ने किया खुलासा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com