Video: ‘इसे कहते हैं कप्तान’, फाइनल में नमन ओझा के शानदार शतक पर देखिए सचिन तेंदुलकर का ऑसम रिएक्शन

39 वर्षीय विकेटकीपर-बल्लेबाज नमन ओझा Naman Ojha) ने शतक पूरा करने के बाद डगआउट की ओर झुक कर जश्न मनाया और कप्तान सचिन तेंदुलकर Sachin Tendulkar) से भी सराहना पाई.

Video: ‘इसे कहते हैं कप्तान’, फाइनल में नमन ओझा के शानदार शतक पर देखिए सचिन तेंदुलकर का ऑसम रिएक्शन

Naman Ojha Sachin Tendulkar

नई दिल्ली:

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 फाइनल (Road Safety World Series Final) के दौरान शनिवार को नमन ओझा (Naman Ojha) रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में शानदार फॉर्म में थे. उन्होंने 71 गेंदों पर 108 रनों की नाबाद पारी खेली. उनकी धमाकेदार पारी में 15 चौके और दो छक्के भी शामिल थे. उनकी शतकीय पारी के दम पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स (India Legends) ने 20 ओवरों में छह विकेट पर 195 रन बनाए.

विकेटकीपर-बल्लेबाज ने 19वें ओवर की पहली गेंद पर एक छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया. उन्होंने गेंद को वाइड लॉन्ग ऑन पर एक लंबी बाउंड्री लगाई थी. सेंचुरी (Naman Ojha Century) तक पहुंचने के बाद, 39 वर्षीय ने डगआउट की ओर झुक कर जश्न मनाया और कप्तान सचिन तेंदुलकर ने उन्हें थम्स अप दिखाकर और आगे रन बनाने को कहा.

देखिए शतक पूरा करने के बाद ओझा के जश्न का वीडियो और तेंदुलकर का रिएक्शन:


सचिन और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के सस्ते में आउट होने के बाद ओझा ने इंडिया लीजेंड्स को शुरुआती झटकों से उबारा. नुवान कुलसेकरा ने इंडिया लीजेंड्स के कप्तान को गोल्डन डक पर आउट कर पवेलियन भेजा, जबकि युवराज 13 गेंदों पर केवल 19 रन ही बना सके. युसूफ पठान (Yusuf Pathan) भी दो गेंद खेलकर शून्य पर आउट हो गए. विनय कुमार ने 21 गेंदों में 36 रनों की अहम पारी खेली और ओझा के साथ साझेदारी खड़ी करने का काम किया. श्रीलंका (Sri Lanka Legends) के लिए कुलशेखर अच्छी फॉर्म में थे और उन्होंने तीन ओवर में तीन विकेट लिए. इसके अलावा, उदाना ने दो शिकार किए.

196 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका लीजेंड्स की टीम इशान जयरत्ने की 22 गेंदों में 51 रन की पारी के बावजूद 18.5 ओवर में 162 रन पर सिमट गई. भारत के लिए विनय कुमार शानदार फॉर्म में थे और उन्होंने तीन विकेट लिए. इस बीच, अभिमन्यु मिथुन ने दो आउट किए.

पाकिस्तान के लिए बड़ी राहत, Naseem Shah की वापसी तय, ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के लिए इस दिन भरेंगे उड़ान

“मैं होतो तो Umran Malik को चुनता”, टीम इंडिया के पूर्व चयनकर्ता ने टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड के लिए कहा

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com