ओपनिंग मैच में गायकवाड़ ने मचाया गदर, गुजरात के गेंदबाज़ों की जमकर की धुनाई

चेन्नई की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने ज़बरदस्त बल्लेबाज़ी करते हुए पांड्या एंड कंपनी के होश उड़ा दिए . गायकवाड़  9 छक्कों व 4 चौकों की मदद से शानदार 92 रन बनाए.

ओपनिंग मैच में गायकवाड़ ने मचाया गदर, गुजरात के गेंदबाज़ों की जमकर की धुनाई

ओपनिंग मैच में गायकवाड़ ने मचाया गदर, गुजरात के गेंदबाज़ों की जमकर की कुटाई

नई दिल्ली:

IPL सीज़न 16 का ओपनिंग मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स व गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच खेला जा रहा है. जिसमें गुजरात ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया है. चेन्नई की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने ज़बरदस्त बल्लेबाज़ी करते हुए पांड्या एंड कंपनी के होश उड़ा दिए . गायकवाड़ ने 9 छक्कों व 4 चौकों की मदद से शानदार 92 रन बनाए. हालांकि वे शतक से चूक गए लेकिन टीम के लिए उन्होंने अपना काम कर दिया. ऋतुराज ने जिस अंदाज़ में बल्लेबाज़ी की, कोई भी गेंदबाज़ उनके आगे टिक नहीं पाया. एक तरफ से चेन्नई के विकेट लगातार अंतराल पर गिरते रहे लेकिन एक तरफ से गायकवाड़ ने मोर्चा संभाले रखा. मैदान के चारों तरफ शॉट लगाते हुए गेंदबाज़ों की जमकर कुटाई की. 

इससे पहले आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में जहां फिल्म स्टार्स ने परफॉर्मेंस करते हुए समा बांधा वहीं दूसरी तरफ दर्शकों का सबसे ज्यादा अटैंशन पाया महेंद्र सिंह धोनी ने. कैप्टन कूल धोनी की एक झलक पाने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं. ख़बरें ये भी आ रही हैं कि शायद धोनी का ये आखिरी आईपीएल सीज़न हो सकता है. इसके बाद वे IPL से संन्यास ले सकते है. वहीं नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में हुई ओपनिंग सेरेमनी के दौरान जब सभी कलाकरों की परफॉर्मेंस के बाद जब चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और सबके चहेते महेंद्र सिंह को स्टेज पर बुलाया तो तालियों की गड़गड़ाहट से स्टेडियम गूंज उठा. 

--- ये भी पढ़ें ---


* WI vs SA: दक्षिण अफ्रीका का धमाका, टी20 अंतरराष्ट्रीय में पॉवरप्ले में कूट दिए इतने रन, बन गया विश्व रिकॉर्ड
* IPL 2023: CSK और Ravindra Jadeja के बीच किस बात को लेकर हुई थी अनबन? कैसे बनी बात, सामने आई पूरी जानकारी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com