CSK vs KKR: रविंद्र जडेजा ने 11 गेंद पर 31 रन बनाकर ऐसे पलटा मैच का पासा, ऐसा था आखिरी 6 गेंद का रोमांच

CSK vs KKR: रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की 11 गेंद पर 31 रन की पारी के दम पर सीएसके ने केकेआर ने 6 विकेट से हरा दिया. आखिरी ओवर में चेन्नई को 10 रन की दरकार थी. केकेआर की ओर से आखिरी ओवर कमलेश नागरकोटी ने की.

CSK vs KKR: रविंद्र जडेजा ने 11 गेंद पर 31 रन बनाकर ऐसे पलटा मैच का पासा, ऐसा था आखिरी 6 गेंद का रोमांच

CSK vs KKR: रविंद्र जडेजा ने 11 गेंद पर 31 रन बनाकर ऐसा पलटा मैच का पासा, ऐसा था आखिरी 6 गेंद का रोमांच

खास बातें

  • रविंद्र जडेजा ने आखिरी समय में खेली यादगार तेज पारी
  • चेन्नई सुपरकिंग्स ने 6 विकेट से हराया केकेआऱ को
  • ऋतुराज गायकवाड़ बने मैन ऑफ द मैच, मुंबई इंडियंस पहुंची प्लेऑफ में

CSK vs KKR: रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की 11 गेंद पर 31 रन की पारी के दम पर सीएसके ने केकेआर ने 6 विकेट से हरा दिया. आखिरी ओवर में चेन्नई को 10 रन की दरकार थी. केकेआर की ओर से आखिरी ओवर कमलेश नागरकोटी ने की. पहली गेंद पर स्ट्राइक सैम कुरेन के पास थी. पहली गेंद पर कुरेन रन नहीं बना पाए तो वहीं दूसरी गेंद पर 2 रन लेने में सफल रहे, तीसरी गेंद पर कुरेन ने 1 रन ली, इसके बाद स्ट्राइक पर रविंद्र जडेजा पहुंचे. इस मोड़ पर सीएसके को जीत के लिए 3 गेंद में 7 रन की जरूरत थी. चौथी गेंद पर जडेजा कोई रन नहीं बना पाए. मैच का रोमांच चरम पर पहुंच चुका था. पांचवीं गेंद युवा कमलेश नागरकोटी ने लेंथ गेंद फेंकी जिसपर जडेजा ने डीप मिड विकेट के ऊपर से छक्का जमा दिया. इस छक्के के साथ दोनों टीमों का स्कोर बराबरी पर आ गया.

CSK vs KKR: वरूण चक्रवर्ती ने 'MS Dhoni' को बोल्ड कर बनाया रिकॉर्ड, IPL में ऐसा कमाल करने वाले इकलौते स्पिनर बने

एक बार फिर सभी के जेहन में सुपरओवर की चाहत ने पैर पसारना शुरू कर दिया था, केकेआर की मालकिन जुही चावला इस दौरान प्रार्थना करते हुए देखी गई. लेकिन इस मैच में किस्मत सीएसके के साथ थी. आखिरी गेंद पर जडेजा ने छक्का जमाकर चेन्नई सुपरकिंग्स को शानदार जीत दिला दी. सीएसके के जीतते ही मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2020 में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई. बता दें कि जडेजा ने अपनी 11 गेंद पर 31 रन की यादगार पारी में 2 चौके और 3 छक्के जमाए. जडेजा के साथ सैम कुरेन 14 गेंद पर 13 रन बनाकर नाबाद रहे. जडेजी की पारी के दम पर चेन्नई सुपरकिंग्स आखिर में केकेआर को 6 विकेट से मैच हराने में सफल रहे. इन दो बल्लेबाजों के अलावा ऋतुराज गायकवाड़ ने 53 गेंद पर 72 रन की पारी खेली जिसमें सीएसके के लिए जीत की नींव रखी, अंबाती रायडु ने 38 रन की पारी खेली. 


CSK vs MI: Ruturaj Gaikwad ने जमाया धांसू फिफ्टी, लोगों ने कहा, CSK में जगह हुई पक्की..

सीएसके कप्तान धोनी (Dhoni) का खराब फॉर्म जारी रहा और केवल 1 रन बनाकऱ आउट हुए. केकेआर की ओर से वरूण चक्रवर्ती ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे. वरूण ने एम एस धोनी को बोल्ड कर मैच का पासा यकीनन पलट दिया था लेकिन सर रविंद्र जडेजा की तूफानी पारी ने सीएसके को शानदार जीत दिला दी.  इससे पहले केकेआऱ ने 5 विकेट पर 172 रन बनाए थे जिसमें नीतीश राणा ने 61 गेंद पर 87 रन की पारी खेली थी. सीएसके की ओर से लुंगी नगिदी को 2 विकेट मिला था, कर्ण शर्मा, रविंद्र जडेजा औऱ सैंटनर 1-1 विकेट लेने में सफल रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​