'It's Magic..',राशिद खान की जादुई बॉल, बाबर आजम खा गए गच्चा, DRS लेना भी काम न आया, Video

Rashid Khan Vs Babar Azam: पाकिस्तान सुपर लीग 2023 (PSL 2023) के दूसरे  एलिमिनेटर मैच में लाहौर कलंदर्स की टीम ने पेशावर जाल्मी की टीम को 4 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली. अब 18 मार्च को फाइनल मैच में लाहौर की टीम का मुकाबला मुल्तान सुल्तांस की टीम से होगा.

'It's Magic..',राशिद खान की जादुई बॉल, बाबर आजम खा गए गच्चा, DRS लेना भी काम न आया, Video

Rashid Khan Vs Babar Azam:

Rashid Khan Vs Babar Azam: पाकिस्तान सुपर लीग 2023 (PSL 2023) के दूसरे  एलिमिनेटर मैच में लाहौर कलंदर्स की टीम ने पेशावर जाल्मी की टीम को 4 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली. अब 18 मार्च को फाइनल मैच में लाहौर की टीम का मुकाबला मुल्तान सुल्तांस की टीम से होगा.  एलिमिनेटर 2 की बात करें तो पहले पेशावर की टीम ने बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 5 विकेट पर 171 रन बनाए जिसके बाद लाहौर ने 18.5 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया.  लाहौर कलंदर्स की ओर मिर्जा ताहिर बेग ने 54 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने का काम किया. दूसरी ओर पेशावर की ओर से बाबर आजम ने 42 और मोहम्मद हैरिस ने 84 रन बनाए जिसके कारण टीम ने 171 का स्कोर किया था. 

--- ये भी पढ़ें ---

* जब बीच मैदान में 'नाटू नाटू' गाने के स्टेप्स पर जमकर थिरके हरभजन और सुरेश रैना, 
* 'EPIC !! ICC Rankings: अश्विन ने एक बार फिर पलट दी बाजी, ICC टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में शिखर पर


स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

राशिद खान के सामने बाबर रहे फ्लॉप
राशिद खान ने मैच में 2 विकेट लिए लेकिन उनके लिए सबसे बड़ी विकेट बाबर आजम की रही. आजम को राशिद ने LBW आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. लीग क्रिकेट में पांचवीं बार राशिद ने बाबर को आउट करने का कमाल कर दिखाया है तो वहीं ओवरऑल यह छठी बार है जब राशिद ने बाबर को आउट करने में कामयाबी पाई है. एक बार राशिद ने इंटरनेशनल क्रिकेट में बाबर को आउट किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

DRS भी काम न आया
दरअसल, जिस गेंद पर बाबर को राशिद ने आउट किया वह गेंद ऑफ स्टंप की लाइन पर लगने के बाद लेग स्टंप की ओर मुड़ गई थी. लेकिन अंपायर ने बाबर को LBW आउट दे दिया था, जिसके बाद पेशावर के कप्तान ने DRS लिया. वहीं, टीवी रिप्ले में देखा गया कि गेंद ऑफ साइड की लाइन के पहले टप्पा खाई थी और गेंद लेग स्टंप के आखिरी सिरे पर लग रही थी. लेकिन फील्ड अंपायर ने बाबर को आउट दिया था ऐसे में अंपायर्स कॉल के कारण राशिद को बाबर का विकेट मिला. बाबर आजम निराश होकर पवेलियन के लिए चलते बने. वैसे, मैच में राशिद ने 4 ओवर में 42 रन देकर 2 विकेट लिए थे.