राहुल द्रविड़ ने बदला अपना मिजाज, सेंचुरियन टेस्ट में जीत के बाद लगाए ठुमके, फैन्स भी चौंके, देखें Video

Rahul Dravid Dance: राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ऐसे खिलाड़ी के तौर पर अपने करियर में जाने गए जो अपनी भावनाओं को मैदान पर ज्यादा व्यक्त नहीं करते थे.

राहुल द्रविड़ ने बदला अपना मिजाज, सेंचुरियन टेस्ट में जीत के बाद लगाए ठुमके, फैन्स भी चौंके, देखें Video

राहुल द्रविड़ ने किया डांस, देखकर फैन्स चौंके

खास बातें

  • सेंचुरियन टेस्ट में जीत के बाद द्रविड़ का डांस वायरल
  • कोहली ने भी लगाए जबरदस्त ठुमके
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Rahul Dravid Dance: राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ऐसे खिलाड़ी के तौर पर अपने करियर में जाने गए जो अपनी भावनाओं को मैदान पर ज्यादा व्यक्त नहीं करते थे. द्रविड़ को हमेशा शर्मीले क्रिकेटर के तौर पर जाना गया. अब द्रविड़ भारतीय टीम के कोच बन गए हैं. लेकिन बतौर कोच जहां राहुल द्रविड़ (Dravid) टीम के लिए बढ़िया काम कर रहे हैं तो वहीं अब उनके व्यवहार में काफी बदलाव आ गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Rahul Dravid ance Video Viral) हो रहा है जिसमें द्रविड़ जीत की खुशी में डांस करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में राहुल द्रविड़ होटल स्टाफ के साथ डांस करते दिख रहे हैं. यह वीडियो सेंचुरियन टेस्ट मैच के बाद का है, जब भारतीय टीम जीत के बाद होटल पहुंची, जहां उनका स्वागत होटल के स्टाफ ने डांस करके किया.

Ashes: पूर्व कप्तान गुस्से में, जो रूट को हटाने को कहा, अब इसे बनाया जाना चाहिए नया कप्तान

ऐसे में कप्तान कोहली (Virat Kpohli) अपने अंदाज में डांस करने लगे, लेकिन फैन्स ने कोहली के अलावा द्रविड़ को भी डांस करते पकड़ लिया. जैसे ही कोहली और द्रविड़ के डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर आया वैसे ही ट्विटर पर द्रविड़ टेंड करने लगे. फैन्स के लिए द्रविड़ को डांस करते देखना एक कभी न भूलने वाला अनुभव बन गया. 


बता दें कि भारत ने पहला टेस्ट मैच 113 रन से जीत लिया है. अब सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से शुरू होगा जो जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा. भारत ने चौथी बार साउथ अफ्रीका में टेस्ट मैच जीतने का कमाल कर दिखाया है. बता दें कि सीरीज का दूसरा मैच वांडरर्स के मैदान होगा, जहां भारतीय टीम को कभी भी हार नहीं मिली है. 

साल 2006-07 में भारत ने यहां पर टेस्ट मैच जीता था. जिसमें श्रीसंत ने कमाल की गेंदबाजी की थी और 8 विकेट लेने में सफल रहे थे. वांडर्स में राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर और कोहली ने शतक जमाया है. सबसे पहले इस मैदान पर भारत की ओर से तेंदुलकर ने 1992 में शतक जमाया था.

Ashes: पूर्व कप्तान गुस्से में, जो रूट को हटाने को कहा, अब इसे बनाया जाना चाहिए नया कप्तान

SA vs IND ODI Series में हार्दिक पंड्या की जगह खेलेगा नया स्टार ऑलराउंडर, 3 साल बाद बड़े दिग्गज की वापसी

1992 के दौरे पर सचिन ने इस मैदान पर 270 गेंदों पर 111 रन की पारी खेली थी. इसके बाद 1997 में इस मैदान पर राहुल द्रविड़ ने 148 और दूसरी पारी में 81 रन की पारी खेली थी. कोहली ने साल  2013-14 में इस मैदान पर 119 रन की पारी खेली है, पुजारा भी इस मैदान पर शतक जमाने में सफल रहे हैं. पुजारा ने वांडरर्स  में 153 रन की पारी खेलने का कमाल कर रखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से जुड़ने को लेकर हरभजन सिंह ने NDTV से कही यह बात...'.