'Best ball of IPL 2023', इशांत शर्मा की जादुई 'नकल गेंद' ने लूटी महफिल, ऐसे उखाड़ा विजय शंकर का स्टंप्स, Video

Best ball of IPL 2023: गुजरात टाइटंस (GT cs DC) के खिलाफ मैच में इशांत शर्मा ने कमाल की गेंदबाजी की और दिल्ली को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. इशांत (Ishant Sharma) ने आखिरी ओवर में 12 रन बचाकर दिल्ली को 5 रन से शानदार जीत दिला दी.

'Best ball of IPL 2023', इशांत शर्मा की जादुई  'नकल गेंद' ने लूटी महफिल, ऐसे उखाड़ा विजय शंकर का स्टंप्स, Video

इशांत शर्मा की बेस्ट गेंद

Best ball of IPL 2023: गुजरात टाइटंस (GT cs DC) के खिलाफ मैच में इशांत शर्मा ने कमाल की गेंदबाजी की और दिल्ली को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. इशांत (Ishant Sharma) ने आखिरी ओवर में 12 रन बचाकर दिल्ली को 5 रन से शानदार जीत दिला दी. बता दें कि इशांत ने 4 ओवर की गेंदबाजी की और 23 रन देकर 2 विकेट लिए. मैच में इशांत ने जहां आखिरी ओवर में केवल 6 रन दिए और टीम को 5 रन से जीत दिला दी तो वहीं उन्होंने एक ऐसी गेंद भी फेंकी जिसकी चर्चा हो रही है. 

दरअसल, इशांत ने 'थ्री डी प्लेयर' विजय शंकर (Vijay Shankar) को अपनी कमाल की गेंद पर बोल्ड कर दिया. यह गेंद ऐसी थी जिसका जवाब शंकर के पास नहीं था. दरअसल, गुजरात की पारी के पांचवें ओवर की आखिरी गेंद जो इशांत ने शंकर की फेंकी थी. वह गेंद हवा में लहराती हुई पिच पर टप्पा खाती है और फिर अपनी दिशा बदल लेती है. यहीं पर विजय चकमा खा जाते हैं. 

2,1,0,W,2,1, इशांत शर्मा की वह 6 गेंद जिसने बदल दिया पूरा मैच, तेवतिया, हार्दिक औऱ राशिद खान का हुआ बुरा हाल, ऐसे पलटा मैच

दरअसल, मिडिल स्टंप और लेग स्टंप की लाइन में गेंद को देखकर विजय फ्लिक करने की कोशिश करते हैं लेकिन गेंद और बल्ले का कोई संपर्क नहीं हो पाता है, गेंद स्टंप पर जा लगती है. विजय शंकर इशांत की सबसे बेहतरीन गेंद पर बोल्ड हो जाते हैं. वहीं, नॉन स्ट्राइक पर खड़े हार्दिक के होश उड़ जाते हैं. इशांत ने अपनी नकल गेंद से विजय शंकर का काम तमाम कर दिया था. 


बता दें कि यह गेंद इतनी कमाल की थी कि फैन्स इस गेंद को इस आईपीएल का सबसे बेस्ट गेंद करार दे रहे हैं. इशांत ने अपने अनुभव से दिखा दिया कि वो अभी भी मैच जिताऊ  खिलाड़ी हैं जो अपनी गेंदबाजी से मैच का रूख मोड़ सकता है. इशांत की गेंदबाजी की हर तरफ तारीफ हो रही है. 

--- ये भी पढ़ें ---

* विराट कोहली-गौतम गंभीर के बीच सुलह करवाएंगे रवि शास्त्री? दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई नोकझोंक पर कही ये बात
* यह "इन-साइड स्टोरी" है गौतम-विराट "टसल" के पीछे, पिछले ये 3 बड़े विवाद भी निभा रहे भूमिका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com