Watch: नागिन डांस नहीं बल्कि बांग्लादेश खिलाड़ियों ने ऐसे मनाया भारत पर चमत्कारिक जीत का जश्न

IND vs BAN 1st ODI: पहले वनडे में भारत को एक विकेट से बांग्लादेश ने हरा दिया. किसी ने सोचा भी नहीं था कि भारतीय गेंदबाज बांग्लादेश का आखिरी विकेट नहीं ले पाएंगे.

Watch: नागिन डांस नहीं बल्कि बांग्लादेश खिलाड़ियों ने ऐसे मनाया भारत पर चमत्कारिक जीत का जश्न

बांग्लादेश खिलाड़ियों ने ऐसे मनाया भारत पर चमत्कारिक जीत का जश्न

IND vs BAN 1st ODI: पहले वनडे में भारत को एक विकेट से बांग्लादेश ने हरा दिया. किसी ने सोचा भी नहीं था कि भारतीय गेंदबाज बांग्लादेश का आखिरी विकेट नहीं ले पाएंगे. बांग्लादेश के लिए मेहदी हसन (Mehidy Hasan Miraz)  ने 39 गेंद पर 4 चौके और 2 छ्क्के के दम पर 38 रन की पारी खेली, हसन ने मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) के साथ मिलकर आखिरी विकेट के लिए 51 रन की बेजोड़ साझेदारी की जिसने मैच का पासा ही पल दिया. भारत पर ऐतिहासिक जीत के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने नागिन डांस करते नहीं बल्कि जीत के हीरो रहे मेहदी हसन को कंधे पर उठाकर इस जीत का जश्न मनाॉ भारत को हराने के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी मैदान पर दोड़े चले आए और हसन को कंधे पर उठा लिया. 

राशिद खान ने बताया, किसे होना चाहिए भारतीय टीम का अगला कप्तान

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में शाकिब अल हसन बांग्लादेश को शानदार जीत दिलाने वाले हसन को कंधे पर उठाकर जीत का जश्न मनाते हुए नजर आए हैं. बता दें कि मुस्तफिजुर रहमान ने भी मिराज का भरपूर साथ दिया और टीम को जीत दिला दी.  मेहदी हसन को उनके शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

मेहदी हसन को उनके शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मैच में बांग्लादेश ने 40वें ओवर में अपना नौंवा विकेट 136 रन पर हसन महमूद (शून्य) के रूप में गंवा दिया था लेकिन भारतीय टीम अगले छह ओवर में अंतिम विकेट नहीं झटक सकी.  इसमें मेहदी हसन (39 गेंद, चार चौके, दो छक्के) और मुस्तफिजुर रहमान (नाबाद 10 रन) के बीच अंतिम विकेट के लिये 51 रन की साझेदारी ने अहम भूमिका अदा की.


शाकिब (36 रन पर पांच विकेट) के पांच विकेट से बांग्लादेश ने केएल राहुल (73) के जुझारू अर्धशतक के बावजूद भारत को 41.2 ओवर में 186 रन पर ढेर कर दिया था. लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 40वें ओवर तक 136 रन पर 9 विकेट झटक लिये थे, वर्ना भारतीय टीम मैच पहले ही गंवा देती.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi