बर्थडे के दिन धोनी ने अपने फैन्स का किया शुक्रिया, फार्म हाउस में बाइक चलाते हुए यूं किया रिएक्ट..देखें VIDEO

7 जुलाई को एस एस धोनी (MS Dhoni) ने अपना 39वां बर्थडे मनाया. धोनी के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर उन्हें हर किसी ने बधाई दी. इतना ही नहीं हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya)  बर्थडे को सेलिब्रेट करने रांची भी पहुंचे

बर्थडे के दिन धोनी ने अपने फैन्स का किया शुक्रिया, फार्म हाउस में बाइक चलाते हुए यूं किया रिएक्ट..देखें VIDEO

बर्थडे के दिन धोनी ने अपने फैन्स का यूं किया शुक्रिया, वीडियो वायरल

खास बातें

  • बर्थडे के दिन माही ने अपने फैन्स का यूं किया शुक्रिया
  • फार्महाउस में बाइक राइडिंग करते दिखे
  • काफी समय से धोनी की कोई झलक नहीं मिली थी फैन्स को

7 जुलाई को एस एस धोनी (MS Dhoni) ने अपना 39वां बर्थडे मनाया. धोनी के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर उन्हें हर किसी ने बधाई दी. इतना ही नहीं हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya)  बर्थडे को सेलिब्रेट करने रांची भी पहुंचे. बता दें कि धोनी के बर्थडे के दिन रांची में उनके फार्म हाउस पर उनके प्रसंशक पहुंचे और माही की झलक पाने की कोशिश करते दिखे, ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें धोनी फार्महाउस में अपने फैन्स के सामने बाइक राइडिंग करते दिखे और साथ ही अपने फैन्स को हाथ हिलाकर उनको शुक्रिया भी कहा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि जब से सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है तब से धोनी को लेकर कोई खबर नहीं आ रही थी.

ऐसे में फैन्स को उम्मीद थी कि बर्थडे के दिन धोनी सोशल मीडिया के सहारे सभी के सामने आएंगे. बता दें कि धोनी की फैन्स फॉलोइंग काफी है, फैन्स उन्हें हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से खेलते हुए देखना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही है उसमें धोनी अपने फार्महाउस में बाइक चलाते नजर आ रहे हैं तो वहीं दरवाजे पर कुछ फैन्स उनको दरवाजे के पास आने की बात कहकर चिल्ला रहे हैं. अपने फैन्स के द्वारा ऐसा प्यार देखकर भले ही धोनी दरवाजे के पास नही आते हैं लेकिन दूर से बाइक पर से ही अपने फैन्स का अभिवादन हाथ हिलाकर स्वीकार करते हैं. 

साल 2019 के वर्ल्डकप के बाद से धोनी भारतीय टीम से बाहर हैं. कोरोनावायरस (Covid-19) के कारण आईपीएल (IPL 2020) को भी स्थगित कर दिया गया है. जिसके कारण माही क्रिकेट के मैदान पर वापसी नहीं कर पाए. बता दें 10 जुलाई को आईसीसी (ICC) टी-20 वर्ल्डकप के आयोजन को लेकर फैसला करने वाला है, वहीं दूसरी ओर बीसीसीआई भारत से बाहर आईपीएल को आयोजन के बारे में सोच रहा है. खबरों की मानें तो आईपीएल का आयोजन दुबई में हो सकता है, इसके अलावा आईपीएल के कुछ मैच मुंबई में भी खेले जा सकते हैं. आने वाले कुछ दिनों के बाद बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन स्थल के बारे में ऑफिशियली ऐलान करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.