PAK गेंदबाज मोहम्मद हसनैन और AUS बल्लेबाज के बीच हुई बहस, बीच मैदान पर एक दूसरे को घूरने लगे- Video

Hasnain, Henriques face off: बिग बैश लीग 2021-22 के (Big Bash League 2021-22) 50वें मैच में सिडनी थंडर और सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers vs Sydney Thunder) के बीच मैच के दौरान गेंदबाज और बल्लेबाज के बीच कहासुनी हो गई.

PAK गेंदबाज मोहम्मद हसनैन और AUS बल्लेबाज के बीच हुई बहस, बीच मैदान पर एक दूसरे को घूरने लगे- Video

पाकिस्तानी युवा गेंदबाज के साथ हुई बहस

खास बातें

  • मोहम्मद हसनैन और मोइसेस हेनरिक्स के बीच हुई बहस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • बीबीएल मैच के दौरान गेंदबाज और बल्लेबाज के बीच दिखा तकरार

Hasnain, Henriques face off: बिग बैश लीग 2021-22 के (Big Bash League 2021-22) 50वें मैच में सिडनी थंडर और सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers vs Sydney Thunder) के बीच मैच के दौरान गेंदबाज और बल्लेबाज के बीच कहासुनी हो गई. जिसका वीडिया बीबीएल ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. दरअसल सिडनी सिक्सर्स की पारी के दौरान मोइसेस हेनरिक्स बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी विरोधी टीम के गेंदबाज मोहम्मद हसनैन (Mohammad Hasnain) के साथ बहस हो गई. हुआ ये कि सिक्सर्स की पारी के 12वें ओवर में मोहम्मद हसनैन ने तीसरी गेंद हेनलिक्स को फुल लेंथ पर फेंकी जिसपर बल्लेबाज ने सीधा शॉट गेंदबाज की तरफ खेला. इसके बाद गेंदबाज हसनैन ने गेंद को पकड़ किया और तेजी से बल्लेबाज की ओर थ्रो फेंकने का इशारा किया और साथ ही बल्लेबाज को घूरने लगे.

Ashes: कमिंस ने दिखाई होशियारी, जो रूट के 'डिफेंस' को तोड़कर ऐसे किया आउट, बल्लेबाज चलता बना- Video

गेंदबाज द्वारा ऐसा करने पर हेनरिक्स ने भी रिएक्ट किया और हसनैन की ओर देखने लगे. हालांकि फिर गेंदबाज अपने रनरअप की ओर मुड़ गया. इसके बाद अगली गेंद हसनैन ने शॉर्ट फेंकी, जिसपर बल्लेलबाज चौंक गया और गेंद विकेटकीपर के पास चली गई. वैसे, अंपायर ने इस गेंद को वाइड करार दिया और साथ ही गेंदबाज को एक बाउंसर गेंद होने की वार्निंग भी दी. 


इस ओवर में दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे को घूरकर अपने तेवर दिखाए, लेकिन इसके बाद 16वें ओवर में एक बार फिर हसनैन गेंदबाजी करने आए और सामने बल्लेबाज हेनरिक्स ही थे. उस ओवर की दूसरी गेंद हसनैन ने बाउंसर फेंकी, जिसपर बल्लेबाज ने गेंदबाज को देखकर कहा, 'अच्छा फेंके, दोस्त'. हेनरिक्स के ऐसा कहने पर गेंदबाज ने ज्यादा रिएक्ट नहीं किया और बल्लेबाज को देखते हुए अपने रनरअप की ओर लौट गए. दोनों के बीच ऐसी जुबानी जंग को देखकर फैन्स ताली बजाते नजर आए. सोशल मीडिया इस वीडियों को खूब पसंद किया जा रहा है.

The Ashes: 'बचकानी हरकत' की वजह से रन आउट हुआ इंग्लिश बल्लेबाज, देख भड़क उठे रिकी पोंटिंग- Video

बता दें कि सिडनी सिक्सर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 197 रन बनाए, जिसमें कप्तान हेनरिक्स ने 27 गेंद पर 47 रन की पारी खेली, अपनी पारी में उन्होंने 4 चौके और एक छक्का लगाने में सफल रहे. वैसे, डेनियल ह्यूजेस ने सबसे ज्यादा 48 गेंद पर 66 रन की पारी खेली.

DRS विवाद पर प्रसारणकर्ता सुपरस्पोर्ट ने तोड़ी चुप्पी, भारतीय खिलाड़ियों द्वारा लगाए गए आरोप पर कही ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, 57 रन की पारी जोश फिलिप्स ने भी खेली. बात करें गेंदबाज हसनैन की तो इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने 4 ओवर में 22 रन खर्च किए लेकिन एक भी विकेट नहीं ले पाए. 
First Class Cricket और Test Match Cricket में क्या अंतर होता है.