ऐसी 'रनिंग बिटवीन द विकेट्स' आपको हंसने पर कर देगी मजबूर, माइकल वॉन ने शेयर किया VIDEO

ऐसी 'रनिंग बिटवीन द विकेट्स' आपको हंसने पर कर देगी मजबूर, माइकल वॉन ने शेयर किया VIDEO

ऐसी Running Between Wickets आपको खिलखिलाने पर मजबूर कर देगी

खास बातें

  • रन दौड़ते समय दो बार फिसले ट्रेस्‍कोथिक
  • काउंटी क्रिकेट का है यह वीडियो
  • समरसेट और सरे के बीच हो रहा था मैच

किसी भी खेल के दौरान कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो आपको ठहाका लगाने के लिए मजबूर कर देती हैं. क्रिकेट का खेल भी इससे अलग नहीं हैं, मैदान पर कई बार ऐसी घटनाएं देखने में आई हैं जो दर्शकों और क्रिकेटप्रेमियों को गुदगुदाती हैं. मसलन-रन दौड़ते हुए दोनों बल्‍लेबाजों का आपस में टकरा जाना या फिर फील्डिंग करने के दौरान के दौरान किसी खिलाड़ी की पतलून खिसक जाना. विकेट के बीच रन दौड़ने (Running Between Wickets)के मामले में भी कई बार बल्‍लेबाजों या फील्‍डरों को फिसलते/लड़खड़ाते देखा जा सकता है.

RR vs DC: जब फील्डिंग के दौरान चकमा खा गए बिन्‍नी और स्‍टोक्‍स, हर कोई हंस पड़ा, VIDEO

इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन (Michael Vaughan)ने सोशल मीडिया पर रनिंग विटवीन द विकेट का ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जो आपको हंसने पर विवश कर देगा. इस वीडियो में इंग्‍लैंड के पूर्व ओपनर मार्कस ट्रेस्‍कोथिक (Marcus Trescothick) रन दौड़ते हुए दो बार फिसलते नजर आ रहे हैं. आप भी डालिए वीडियो पर नजर और ठहाके लगाइए..


आईपीएल के Eliminator में दो बार उछालना पड़ा टॉस, यह था माजरा, VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो इंग्‍लैंड की काउंटी क्रिकेट का है, इसमें सरे के खिलाफ समरसेट क्‍लब की बैटिंग चल रही है. टीम का एक बल्‍लेबाज शॉट लगाता है. रन दौड़ते हुए ट्रेस्‍कोथिक स्‍ट्राइकर एंड पर आकर संतुलन खो देते हैं. किसी तरह से वे उठकर खड़े होते हैं लेकिन अपने एंड (नॉन स्‍ट्राइकिंग) एंड पर फिर फिसलकर चारों खाने चित हो जाते हैं. बल्‍लेबाज की मंशा तीन रन लेने की थी लेकिन ट्रेस्‍कोथिक के दो बार फिसलने के कारण ऐसा नहीं हो पाता. मजे की बात यह है कि तीसरा रन लेने के प्रयास में बल्‍लेबाज आधी पिच से भी आगे पहुंच जाता है लेकिन ट्रेस्‍कोथिक के कारण उसे वापस लौटने को मजबूर होना पड़ता है.